अपना शहर चुनें

States

Dhanbad News: BCCL के इंजीनियर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पत्नी लखनऊ में है डॉक्टर

मृतक ने आईआईटी रुड़की से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी.
मृतक ने आईआईटी रुड़की से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी.

Dhanbad News: मृतक ने 2017 में बीसीसीएल (BCCL) जॉइन की थी. आईआईटी रुड़की से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. पत्नी लखनऊ में डॉक्टर हैं.

  • Share this:
धनबाद. बीसीसीएल (BCCL) सीवी एरिया की दहीबाड़ी परियोजना में पदस्थापित सहायक प्रबंध अभियंता (इलेक्ट्रिक एंड मैकेनिकल) विपिन कुमार ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. रविवार सुबह उनकी लाश बराकर स्थित आवास में फंदे से लटकी मिली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इंजीनियर ने खुदकुशी क्यों की, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है.

रविवार सुबह दाई घर साफ करने के लिए आई थी, लेकिन काफी देर तक खटखटाने के बाद भी विपिन ने दरवाजा नहीं खोला. दाई वापस घर चली गई. काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो पाया कि घर के इंजीनियर का शव फांसी से लटका हुआ था. पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बीसीसीएल के अधिकारियों और घरवालों को घटना की जानकारी दी गई.

2017 में जॉइन किया था बीसीसीएल



मृतक ने 2017 में बीसीसीएल जॉइन की थी. आईआईटी रुड़की से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. पत्नी लखनऊ में डॉक्टर हैं. दोनों की 4 माह की बच्ची है. दो वर्ष पहले दोनों की शादी हुई थी. गत दिसंबर में पत्नी बच्चे के पति के पास बराकर आई थीं. विपिन ने नया साल का सेलिब्रेशन पत्नी के साथ ही किया था. इसके बाद पत्नी बच्ची के साथ लखनऊ लौट गई थीं.
मृतक अभियंता के पिता अलीगढ़ में हिंदुस्तान जिंक में कार्यरत हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल भेज दिया. मामले की छानबीन जारी है. खुदकुशी की खबर सुनकर बीसीसीएल में कार्यरत साथी अभियंता सन्न रह गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज