Home /News /jharkhand /

धनबाद में बीसीसीएल कर्मी का शव बरामद, पांच दिनों से घरवाले कर रहे थे तलााश

धनबाद में बीसीसीएल कर्मी का शव बरामद, पांच दिनों से घरवाले कर रहे थे तलााश

धनबाद में बीसीसीएल कर्मी की लाश मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन

धनबाद में बीसीसीएल कर्मी की लाश मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन

Dhanbad Crime News: धनबाद में हुई हत्या की इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल घटना की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का पता लग सकेगा.

अधिक पढ़ें ...

    धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में बीसीसीएल (BCCL) कर्मी की हत्या कर दी गई. मामला जिले के तीसरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तिसरा क्षेत्रिय अस्पताल का है जहां बगल में बड़े पत्थर नुमा कुएं में पांच दिनों से लापता रतन उरांव का शव तैरता हुआ पाया गया. मृतक बीसीसीएल कर्मी एमओसीपी कॉलोनी का रहने वाला था. बीसीसीएल कर्मी का शव कुवे में तैरता पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. रहस्यमई ढंग से पांच दिनों से लापता रतन उरांव का शव कुएं में तैरते हुए नजर आने से चर्चा का विषय बन गया है. लोग सन्देह जता रहे हैं कि यह आत्महत्या नहीं हत्या हो सकती है.

    बीसीसीएल कर्मी की हत्या कर कुएं में शव को फेंका गया होगा. लाश मिलने की सूचना मिलने पर तीसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. बीसीसीएल कर्मी के शव को कुएं से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है साथ ही नार्थ तिसरा BCCL प्रबंधन को भी सूचना दे दी गई है. परिजनों का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक एमओसीपी कॉलोनी सेक्टर टू तीन मंजिला बीसीसीएल आवास में रहता था. उसके परिवार में पत्नी आरती देवी, उसके बड़े पुत्र सनोज, छोटा पुत्र मनोज और एक बेटी किरण हैं.

    मृतक की पत्नी आरती देवी, बेटे मनोज, सनोज, विवाहिता बेटी किरण देवी एवं अन्य परिजन इस हादसे से काफी मर्माहत हैं. शव को कड़ी मशक्कत के बाद कुआं से बाहर निकल लिया गया. मृतक के बेटे मनोज उरांव ने कहा कि पांच दिनों से उनके पिता लापता थे. तीसरा थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था जिसके सुबह में पिता का शव तैरते हुए पाए. उसके बाद थाना को सूचना दी गई. मेरे पिता की हत्या की गई है, यह मैं बता नहीं सकता. उन्होंने कहा कि बीसीसीएल अब किसी को नौकरी दे. मेरे पिता ड्यूटी के दौरान ही गयाब हुए थे. इस मामले में तीसरा थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने बताया कि केस की जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने  के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

    Tags: Dhanbad news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर