Home /News /jharkhand /

Dhanbad Fatal Road Accident: धनबाद में NH पर भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Dhanbad Fatal Road Accident: धनबाद में NH पर भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

5 Dead in Road Accident: धनबाद में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 2 महिलाएं और 1 बच्‍चा शामिल है. सड़क हादसा गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हिन्‍द होटल के समीप NH पर हुआ. दुर्घटना में मारे गए सभी लोग रामगढ़ से आसनसोल जा रह थे.

अधिक पढ़ें ...

    संजय गुप्‍ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 2 महिलाएं और 1 बच्‍चे शामिल हैं. यह दर्दनाक हादसा गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हिन्‍द होटल के पास हुआ है. हादसे में मारे गए सभी लोगों की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई. जानकारी के अनुसार, सभी लोग कार से रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे. बताया जाता है कि तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर पुल से तकरीबन 100 फीट दूर नदी किनारे जा गिरी. दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई.

    जानकारी के अनुसार, गोविंदपुर में जीटी रोड ( एनएच-2) पर मंगलवार सुबह एक कार कौआबांध पुलिया के समीप अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई. इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दो पुरुष, दो महिला और एक बच्चा शामिल है. इनमें दो की पहचान हो गई है. मृतकों में से एक का नाम वसीम अकरम और दूसरे का नाम शकील अख्तर है. आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान की गई. पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. मृतक गाटोटांड, रामगढ़ निवासी के बताए जा रहे हैं. सभी स्विफ्ट डिजायर कार ( JH-02 AM 0996) से आसनसोल जा रहे थे.

    फोन से मिली पति की शादी की खबर, रांची से गोड्डा पहुंची महिला, जानें फिर क्‍या हुआ? 

    भीषण सड़का हादसे की खबर मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस का मानना है कि तेज गति से कार चलाने के कारण हादसा हुआ. जिस पुलिया के पास हादसा हुआ है, वहां तेज घुमाव है. पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया ( छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई. सड़क से 100 मीटर से ज्यादा नीचे गिरने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. इसके चलते कार में बैठे पांच लोगों की मौत हो गई. कार का मीटर 150 किमी पर लॉक हो गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि दुर्घटना के समय कार की रफ्तार डेढ़ सौ किलोमीटर के आसपास रही होगी.

    बताया जाता है कि सड़क हादसे के समय घटनास्थल के आसपास कुछ लोग शौच के लिए गए थे. हादसा होने के बाद उनलोगों ने तत्‍काल इसकी सूचना गोविंदपुर थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसके बाद शवों को कार से बाहर निकाला गया. मृतकों की जेब से आधार कार्ड मिलने के बाद उनकी पहचान की गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि रामगढ़ में मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Dhanbad news, Road Accidents

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर