होम /न्यूज /झारखंड /धनबाद में माता-पिता के सामने बेटी को अगवा कर फरार हुए बदमाश, VIDEO में देखें बाइक सवारों की करतूत

धनबाद में माता-पिता के सामने बेटी को अगवा कर फरार हुए बदमाश, VIDEO में देखें बाइक सवारों की करतूत

धनबाद में बेटी को अगवा करने का सीसीटीवी का फुटेज सामने आया है. जिसमें बाइक से आए दो बदमाश बच्ची को लेकर भागते दिख रहे ह ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- मो. इकराम

धनबाद. धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में सड़क किनारे से एक माह की बच्ची को अगवा कर बदमाश फरार गए. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. थाना क्षेत्र अंतर्गत शनि मंदिर-कब्रिस्तान रोड किनारे दिहाड़ी करने वाले दंपति अपने दो बच्चों के साथ सो रहे थे. उसी दौरान बाइक से आए बदमाश एक बच्ची को उठाकर भागते बने. हद तो तब हो गई जब शिकायत करने थाना पहुंचे दंपति को पुलिस ने खुद ही बच्ची को ढूंढने को कहकर थाना से लौटा दिया.

बच्ची की चंदा देवी ने न्यूज18 लोकल को बताया कि उनका घर चांदमारी में 9 नंबर चानक के पास है. इन दोनों वह और उनके पति कब्रिस्तान रोड के पास दिहाड़ी कर रहे हैं. बच्चे छोटे हैं इसलिए उन्हें भी साथ ले आते हैं. शनिवार को रात ज्यादा हो गई तो खाना कर यहीं सड़क किनारे कंबल ओढ़कर सभी सो रहे थे. उसी रात करीब 10 बजे नींद खुली तो एक माह की बच्ची गायब थी. इधर उधर खोजने पर नहीं मिली तो थाने शिकायत करने पहुंची. लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की. यहां तक की मामला दर्ज भी नहीं किया. उलटे कहा गया कि खुद ही जाकर बच्ची को खोजो.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
रविवार सुबह पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी का फुटेज सामने आया. जिसमें बाइक से आए दो बदमाश बच्ची को लेकर भागते दिख रहे हैं. वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है. फिर भी पुलिस हरकत में नहीं आई. इस संबंध में पूछे जाने पर धनसार थाना प्रभारी राज कपूर ने मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जताई. उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी में ऐसी कोई घटना नहीं है और ना ही कोई लिखित शिकायत मिली है. शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Dhanbad news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें