बाइक सवार बदमाशों ने की पेट्रोल पंप कर्मी से 3.63 लाख की लूट

कोयलांचल नगरी धनबाद में शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मचारी से 3 लाख 63 हजार रुपये लूट लिए. कर्मचारी ने रकम को लुटने से बचाने के लिए थोड़ी जद्दोजहद की तो बदमाशों ने उसे धारदार हथियार से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया.

अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 6:44 PM IST
बाइक सवार बदमाशों ने की पेट्रोल पंप कर्मी से 3.63 लाख की लूट
बदमाशों के हाथों लूट का शिकार घायल पेट्रोल पम्प कर्मचारी
अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 6:44 PM IST
कोयलांचल नगरी धनबाद में शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मचारी से 3 लाख 63 हजार रुपये लूट लिए. कर्मचारी ने रकम को लुटने से बचाने के लिए थोड़ी जद्दोजहद की तो बदमाशों ने उसे धारदार हथियार से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया. जैस की घटना की सूचना मिली तो आनन फानन मौके पर पहुंची ने पीड़ित से वारदात की पूरी जानकारी लेते हुए उसे अस्पताल में दाखिल कराया.

घटना के बारे में खेंगार पेट्रोल पम्प के कर्मचारी अशोक सर्राफ ने पुलिस को बताया कि वह बरवाअड्डा बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने जा रहा था. अशोक जैसे ही अपने गाड़ी से उतरा तो पहले से घात लगाए पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों ने ने रुपये से भरा बैग लूट लिया. जब अशोक ने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया और बैग छीन कर भाग निकले. बैग में पेट्रोल पंप के 3.63 लाख रुपये थे. पुलिस ने दावा किया है वह जल्द इन लुटेरों को पकड़ लेगी.

यह भी देखें - VIDEO: भाजपा नेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

यह भी देखें -  VIDEO: CM के बाद अर्जुन मुंडा ने भी की 'एक देश एक चुनाव' की वकालत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर