लाइव टीवी

धनबाद: बाइकर्स गैंग ने पंपकर्मियों से लूटे एक लाख 73 हजार रुपये

News18 Jharkhand
Updated: October 14, 2019, 5:47 PM IST
धनबाद: बाइकर्स गैंग ने पंपकर्मियों से लूटे एक लाख 73 हजार रुपये
बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने इनदिनों धनबाद पुलिस की नींद उड़ा रखी है.

पेट्रोलपंपकर्मी (Petrol Pump Employees) बरवाअड्डा स्थित कृषि बाजार एसबीआई (SBI) शाखा में पैसा जमा कराने जा रहे थे. इसी दौरान बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) के तीन अपराधियों ने इनका पीछा किया. और रुपये से भरे बैग को छीनने फरार हो गये.

  • Share this:
धनबाद. शहर में बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) ने पुलिस (Police) की नींद उड़ा रखी है. सोमवार को एक बार फिर बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने दिनदहाड़े लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया. बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे दो पेट्रोलपंपकर्मियों (Petrol Pump Employees) से एक लाख 73 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गये. घटना को बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के निरंकारी चौक के पास अंजाम दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रुपये लूटने से पहले अपराधियों ने की फायरिंग 

जानकारी के मुताबिक दो पेट्रोलपंपकर्मी बरवाअड्डा स्थित कृषि बाजार एसबीआई शाखा में पैसा जमा कराने जा रहे थे. इसी दौरान बाइकर्स गैंग के तीन अपराधियों ने इनका पीछा किया. और रुपये से भरे बैग को छीनने की कोशिश की. बैग छीनने में नाकाम रहने पर अपराधियों ने गोली चला दी. जिससे घबराकर पम्पकर्मियों ने उन्हें बैग दे दिया. जिसके बाद बाइक सवार अपराधी रुपये वाला बैग लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर बरवाअड्डा पुलिस और डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित पंपकर्मियों से पूछताछ की. पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है. पीड़ित पंपकर्मी अभिजीत कुमार ने कहा कि तीन अपराधी बाइक पर सवार थे. तीनों के पास हथियार था. पहले बदमाशों ने झपट्टा मारकर बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए. बाद में फायर कर हमें डराया और बैग लेकर फरार हो गये.

इनपुट- विभाष चंद्र

ये भी पढ़ें- पहले पर्ची पर लिखा था कंडोम, अब पेट दर्द का इलाज कराने आए युवकों को डॉक्टर ने लिखा प्रेग्नेंसी टेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...