बैलून फोड़ने वाली गन लेकर बीजेपी नेता ने खिंचवाया फोटो, असली बंदूक मानकर पुलिस ने बुला लिया थाने

बीजेपी नेता को थाने ले जाकर हथियार का सत्यापन कराना पड़ा.

बीजेपी नेता को थाने ले जाकर हथियार का सत्यापन कराना पड़ा.

Dhanbad News: बीजेपी नेता अजय दास ने एयर गन लेकर फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन इसे असली हथियार बताकर तस्वीर को वायरल कर दिया गया. जिसके बाद उसे थाने के चक्कर लगाने पड़े.

  • Share this:
रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद के महुदा में भाजपा कार्यकर्ता सह गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि अजय दास की हथियार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुटी. इस बीच भाजपा नेता की यह तस्वीर मीडिया व अखबारों में सुर्खियां बनीं. खबर देखते ही अजय दास हथियार के साथ थाना पहुंच गये.

अजय दास ने कहा कि तस्वीर में दिखने वाला हथियार महज एक एयर गन है. इसका इस्तेमाल बैलून फोड़ने में किया जाता है. मैंने इसी के साथ तस्वीर खिंचवाकर सोशल मीडिया में डाला था. लेकिन विपक्ष के लोग राजनीतिक षडयंत्र के तहत मुझे फंसाने की कोशिश की. प्रशासन को गलत सूचना दिया गया. जिसके बाद मैंने हथियार को थाने के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस ने मुझे छोड़ दिया.

महुदा थाना प्रभारी हीरालाल तिर्की ने बताया कि बीजेपी नेता का हथियार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हुई. अखबारों के माध्यम से इसकी जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई. बाघमारा डीएसपी के निर्देश पर बीजेपी नेता से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा था. इस बीच अजय दास हथियार के साथ खुद थाना पहुंच गये. सत्यापन में हथियार एयर गन निकला. इसे आसनसोल से खरीदा गया था. हथियार के सत्यापन के बाद अजय दास को छोड़ दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज