FIR दर्ज होने में देरी हुई, तो बीजेपी नेताओं ने थाने में घुसकर पुलिसवालों को दी गाली
Dhanbad News in Hindi

निरसा थाने ने तो मामले पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया, लेकिन किसी कारण वश मैथन ओपी पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में थोड़ी पीछे रह गई.

  • Share this:
झारखंड के धनबाद में भाजपा नेता किसी ना किसी विवाद के कारण चर्चा में हैं. एक मामले का पटाक्षेप नहीं होता कि दूसरा मामला सामने आ जाता है. ताजा मामला निरसा से जुड़ा है. एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर दो महिला भाजपा नेत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गयी. आरोपी और उसके समर्थकों पर जानलेवा हमला कर मारपीट का भी आरोप लगाया गया.

इस मामले में असल तमाशा तब हुआ जब पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने से भड़के भाजपा नेता थाने में घुसकर थानेदार को धमकाया और पीटने की बात कही. इसका वीडियो वायरल हो गया. दरअसल विवाद की मुख्य वजह ये है कि धनबाद के मैथन थाना क्षेत्र स्थित गोगना के रहने वाले अनिल राय ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट किया था. जिसको लेकर भड़के भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सह सांसद प्रतिनिधि संजय महतो ने शनिवार को निरसा थाने में और एग्यारकुंड भाजपा युवा मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने मैथन ओपी में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई.

निरसा थाने ने तो मामले पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया, लेकिन किसी कारण वश मैथन ओपी पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में थोड़ी पीछे रह गई. फिर क्या था पूर्व मंत्री सह भाजपा नेत्री अपर्णा सेन गुप्ता, धनबाद भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, भाजपा नेत्री अनिता गोराई और चिरकुंडा मंडल भाजपा प्रभारी संजय सिंह अपने दर्जनों समर्थकों के साथ ओपी पहुंचे और पुलिस को गाली-गलौज कर पीटने की धमकी दी.



अभिषेक कुमार की रिपोर्ट
ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक के खिलाफ एकजुट हुए हार्डकोक कारोबारी, कहा- बंद कर देंगे भट्ठा पर नहीं देंगे रंगदारी

छापेमारी में नहीं मिला हथियार, तो पुलिस ने ग्रामीण पर उतार दिया गुस्सा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज