फिर मोदी सरकार बनी तो घुसपैठियों को चुन-चुन कर देश से निकालेंगे: अमित शाह
Dhanbad News in Hindi

फिर मोदी सरकार बनी तो घुसपैठियों को चुन-चुन कर देश से निकालेंगे: अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता. देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है.

  • Share this:
धनबाद के केंदुआ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ कांग्रेस पर तीखा हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि देश की जनता 70 साल से ऐसे नेता की राह देख रही थी जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए अपना जीवन लगा दे. जनता को मोदी जी के रूप में वह नेता मिला है.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी हैं, जिन्होंने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है. दूसरी तरफ, गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं, जो थोड़ी सी गर्मी बढ़ने पर छुट्टी लेकर चले जाते हैं. ऐसे जाते हैं कि मां ढूंढ़ती रह जाती है कि बिटवा कहां गया.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता. देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे.



घुसपैठिये के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं, जबकि राहुल बाबा एंड कंपनी कहती है कि घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहिए. फिर से मोदी सरकार बनी तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालेंगे. 'भारत तेरे टुकड़े हो' का नारा लगाने वालों की जगह मोदी सरकार में सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे है.
मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने झारखंड के लिए बहुत काम किए हैं. 22 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि प्रदान किया और बाबाधाम देवघर में एम्स की शुरुआत की. इसके अलावा जमशेदपुर, देवघर, दुमका और बोकारो में नया एयरपोर्ट बनवाया है. रांची में कैंसर अस्पताल की शुरुआत हुई है. पतरातू में 4000 मेगावाट का बिजली प्लांट की शुरुआत की है. हजारीबाग दुमका और पलामू में मेडिकल कॉलेज की शुरुआत हुई है. 20 हजार किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा का लाभ मोदी सरकार ने दिया है.

नेहरू पार्क में आयोजित जनसभा में बीजेपी अध्यक्ष ने धनबाद से पार्टी प्रत्याशी पशुपतिनाथ सिंह के लिए वोट की अपील की. इस कार्यक्रम में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, मंत्री अमर बाउरी, मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, विधायक राज सिन्हा, विधायक फूलचन्द मंडल, बोकारो विधायक विरंची नारायण, विधायक ढुल्लू महतो, मेयर शेखर अग्रवाल भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-  धनबाद: राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

मनरेगा ने मदद की, न्याय योजना गरीबों की जिंदगी बदल देगी- राहुल गांधी

दम है तो नामदार बोफोर्स के मुद्दे पर मैदान में आएं, मैं चुनौती देता हूं- PM मोदी

एक-एक भगोड़ों को पकड़कर पाई-पाई वसूलेंगे- राजनाथ सिंह

 गडकरी बोले- हमारा देश धनवान पर जनता गरीब, कारण जानते हैं लोग

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading