होम /न्यूज /झारखंड /

धनबाद में बढ़ते अपराध को लेकर गरमाई सियासत, पुलिस को चुड़ियां भेंट करेगी बीजेपी

धनबाद में बढ़ते अपराध को लेकर गरमाई सियासत, पुलिस को चुड़ियां भेंट करेगी बीजेपी

धनबाद में बढ़ते अपराध को लेकर प्रेस वार्ता करते बीजेपी विधायक

धनबाद में बढ़ते अपराध को लेकर प्रेस वार्ता करते बीजेपी विधायक

Jhakhand News: हाल के दिनों में झारखंड के धनबाद जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. अपराधी वहां लगातार व्यव्सायी, डाक्टरों को निशाना बनाते हुए रंगदारी की मांग कर रहे हैं साथ ही जान मारने की धमकी भी दे रहे हैं. बीजेपी इसे जंगलराज पार्ट 02 कहते हुए हेमंत सोरेन सरकार और धनबाद पुलिस को घेरने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड की कोल नगरी धनबाद में लगातार खुलेआम रंगदारी की मांग और हत्याएं हो रही हैं बावजूद इसके पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है. पुलिस पूरी तरह से बौनी बन चुकी है. पुलिस या तो अक्षम है या फिर पुलिस की अपराधियों से मिली भगत है. पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ ये बयान विधायक राज सिन्हा का है. विधायक ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी धनबाद में चरणबद्ध आंदोलन चलाएगी. पहले चरण में एसएसपी संजीव कुमार को चुड़ियां भेंट की जाएंगी. यह चूड़ी अपने सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को पहनाने के लिए बीजेपी की ओर से दी जाएगी.

बिहार के बाद अब दूसरा जंगलराज झारखंड में देखने को मिल रहा है. दरअसल बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया स्थित सुयश क्लीनिक के डॉक्टर समीर कुमार से लगातार अमन सिंह  गैंग के द्वारा एक करोड़ रुपए तत्काल और 5 लाख रुपए महीने रंगदारी की मांग की जा रही थी. रंगदारी नही देने पर जान मारने की धमकी अमन गैंग्स के तरफ दी जा रही थी, जिसके बाद डॉक्टर समीर कुमार धनबाद छोड़कर पलायन कर गए.

डॉक्टर के जाने के बाद विधायक काफी आक्रोशित हैं. उन्होंने कहा कि इससे बड़ी और शर्म की बात क्या हो सकती है कि एक डॉक्टर को अपराधियों के डर से धनबाद छोड़कर भागना पड़ रहा है. बीजेपी के लिए या काफी चुनौतीपूर्ण है. गुरुवार को रणधीर वर्मा चौक पर धरना दिया जाएगा,  इसके साथ ही एसएसपी को चुड़ियों का गुच्छा दिया जाएगा. मीडिया के माध्यम से विधायक ने एसएसपी से अपील की है कि चुड़ियों के गुच्छे से चूड़ी निकालकर वह खुद भी पहन लें व अन्य पुलिस पदाधिकारियों को भी दे दें, ताकि अपने अपने घरों में बैठ सकें. विधायक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम बाबू लाल मरांडी भी शिरकत करेंगे.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

अगली ख़बर