Home /News /jharkhand /

bjp workers raise slogan babulal marandi jindabad before health minister banna gupta in katras jhnj

जब स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के सामने लगने लगे बाबूलाल मरांडी जिंदाबाद के नारे

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने हंसकर स्थिति को संभाल लिया.

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने हंसकर स्थिति को संभाल लिया.

Dhanbad News: भाजपा कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के स्वागत के लिये खड़े थे. इसी दौरान स्वास्थ्य मंत्री का काफिला वहां से गुजरा. सायरन सुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं को लगा कि ये पूर्व मुख्यमंत्री का ही काफिला है. लेकिन जैसे ही काफिला नजदीक आया तो देखा कि स्वास्थ्य मंत्री गाड़ी में बैठे हैं. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता बाबूलाल जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता 

    धनबाद. धनबाद में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के सामने बाबूलाल मरांडी और ढुल्लू महतो जिंदाबाद के नारे लगने लगे. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने मंत्री को मौके से सुरक्षित निकाला. मंत्री ने इस दौरान सियासी सद्भाव दिखाते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

    धनबाद के कतरास में राहुल चौक के समीप स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के काफिले के सामने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के पक्ष में नारे लगने लगे. भाजपा कार्यकर्ता जोर-शोर से नारे लगाये. हालांकि स्वास्थ्य मंत्री ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. बाद में मंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाला.

    दरहसल राहुल चौक के समीप भाजपा कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के स्वागत के लिये खड़े थे. इसी दौरान स्वास्थ्य मंत्री का काफिला वहां से गुजरा. सायरन सुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं को लगा कि ये पूर्व मुख्यमंत्री का ही काफिला है. भाजपा कार्यकर्ता काफिले की तरफ बढ़ने लगे. लेकिन जैसे ही काफिला नजदीक आया तो देखा गया कि स्वास्थ्य मंत्री गाड़ी में बैठे हैं. गलतफहमी में भाजपा कार्यकर्ताओं फूल माला लेकर उनके पास पहुंच गये थे. कार्यकर्ताओं को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो वे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल और ढुल्लू महतो जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

    इस बीच मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभालते हुए मंत्री के वाहन को भाजपा कार्यकर्ताओं के भीड़ से सुरक्षित बाहर निकाला. स्वास्थ्य मंत्री मुस्कुराते हुए हाथ निकाल सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. थोड़ी देर के लिये ऐसा लगा कि स्थिति बिगड़ रही है. पर मंत्री ने मुस्कुराते हुए स्थिति संभाल लिया.

    Tags: Babulal marandi, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर