होम /न्यूज /झारखंड /Dhanbad: बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान का आज धनबाद में होगा स्टार नाईट, जानें टाइमिंग

Dhanbad: बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान का आज धनबाद में होगा स्टार नाईट, जानें टाइमिंग

Dhanbad News: धनबाद आईआईटी- आईएसएम में 3 दिवसीय सृजन कार्यक्रम का आगाज शुक्रवार को हुआ. कल्चरल फेस्ट के पहले बैंड नाइल ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – मो. इकराम

धनबाद. बॉलीवुड सिंगर व पार्श्व गायक मोहित चौहान कोयलांचल की धरती पर आ रहे हैं. यह वे रविवार की शाम अपने सुरों का जादू बिखेरेंगे. धनबाद के लोगों को उनके आने का बेसब्री से इंतजार है. दरअसल, धनबाद के आईआईटी- आईएसएम में सृजन 2023 कार्यक्रम चल रहा है. इसकी के समापन समारोह में मोहित चौहान शिरकत करने वाले हैं. आईआईटी- आईएसएम परिसर आयोजित कल्चरल फेस्ट सृजन 2023 में पार्श्व गायक रात 8 बजे से 11 बजे शो करेंगे.

बता दें कि धनबाद आईआईटी- आईएसएम में 3 दिवसीय सृजन कार्यक्रम का आगाज शुक्रवार को हुआ. कल्चरल फेस्ट के पहले बैंड नाइल हुआ. जिसमें अंडरग्राउंड अथॉर्राटी रॉक बैंड की टीम ने परफॉर्म किया. वहीं, शनिवार को दूसरे दिन ईडीएम नाइट हुआ. जिसमें डीजे ट्रैकर, डीजे वान मून और डीजे निना ने परफॉर्म किए. वहीं, सृजन 2023 के आखिरी दिन स्टार नाइट होगा. जिसमें बॉलीवुड गायक मोहित चौहान अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. इस दिन दो स्पेशल इवेंट कैंपस प्रिंसेज और परिधान का भी आयोजन किया जाएगा.

आईआईटी-आईएसएम के निखिल कुमार व यस अग्रवाल ने बताया कि इस साल सृजन में 40 से अधिक इवंट हो रहे हैं. जिसमें 6 लाख रुपये से अधिक के पुरस्कार की घोषणा की गई है. इस इवेंट में 100 से अधिक कॉलेजों के विद्यार्थी शामिल हुए हैं. उन्होंने बताया कि मोहित चौहान के शो का लुत्फ उठाने के लिए आईआईटी आईएसएम के साइट पर जाकर प्रोग्राम के लिए सीट बुक करा सकते हैं. इसके लिए 300 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक चार्ज किए जा रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Dhanbad news, Jharkhand news, Jharkhand Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें