• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद में कार शोरूम में बमबाजी में गैंगस्टर अमन सिंह गिरोह का हाथ, पुलिस ने 6 गुर्गों को दबोचा

धनबाद में कार शोरूम में बमबाजी में गैंगस्टर अमन सिंह गिरोह का हाथ, पुलिस ने 6 गुर्गों को दबोचा

धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने शोरूम बमबाजी कांड का उद्भेदन किया.

धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने शोरूम बमबाजी कांड का उद्भेदन किया.

Dhanbad News: एसएसपी संजीव कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी अमन सिंह गिरोह के गुर्गे हैं. पुलिस को मानें तो व्यापारियों में दहशत फैलाने के मकसद से शोरूम पर बमबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता
    धनबाद. पुलिस के लिये सबसे बड़ी चुनौती बने गैंगस्टर अमन सिंह गिरोह के 6 सक्रिय सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से देशी, विदेशी हथियार, बम, गोली, बाइक, चार पहिया वाहन, मोबाइल सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है. इसके साथ ही पिछले दिनों धनबाद के बरवाअड्डा स्थित चार पहिया वाहन किआ जूही शोरूम में हुई बमबारी मामले का भी पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 2 अन्य आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है.

    मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी संजीव कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी अमन सिंह गिरोह के गुर्गे हैं. पुलिस को मानें तो व्यापारियों में दहशत फैलाने के मकसद से शोरूम पर बमबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने पकड़े गए गुनाहगारों के पास से हथियार, देशी बम, नगद रुपये और बाइक को भी जब्त किया है.

    पुलिस का कहना है कि रांची जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमन सिंह लगातार अपने गिरोह के संपर्क में था और उसके गुर्गे वर्चुअल नंबरों के जरिये व्हाट्सएप कॉल कर व्यापारियों से रंगदारी की मांग करते थे. रांची जेल की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अमन सिंह जिस तरह फोन के जरिये कोयलांचल में अपने गिरोह को ऑपरेट कर रहा है. वह न सिर्फ धनबाद पुलिस के लिए सिरदर्द है बल्कि जेल की सुरक्षा पर भी बड़े सवाल खड़े कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज