धनबाद नगर निगम के 14 हजार सफाई कर्मियों को मिला बोनस
Dhanbad News in Hindi

धनबाद नगर निगम के 14 हजार सफाई कर्मियों को मिला बोनस
धनबाद नगर निगम

धनबाद नगर आयुक्त चन्द्रमोहन कश्यप ने न्यूज़ 18 को बताया की कुल 39 लाख 99 हजार रुपए की राशि सभी सफाई कर्मियों के खाते में भेज दी गई है. निगम के सभी पांचों अंचल में 10-10 हजार रुपए की अग्रिम राशि भेज दी गई है.

  • Share this:
धनबाद नगर निगम के 14 हजार सफाई कर्मियों आज एक बड़ा तोहफा मिला. जिन सफाई कर्मियों की उपास्थिति 90 फीसदी से अधिक रही, उन्हें 06 हजार रुपये और जिनकी उपास्थिति 50 फीसदी से 90 फीसदी के बीच रही है उन्हें 03 हजार रुपये बोनस दिया गया. धनबाद नगर आयुक्त चन्द्रमोहन कश्यप ने न्यूज़ 18 को बताया की कुल 39 लाख 99 हजार रुपए की राशि सभी सफाई कर्मियों के खाते में भेज दी गई है. निगम के सभी पांचों अंचल में 10-10 हजार रुपए की अग्रिम राशि भेज दी गई ताकि जरूरत के समय विभाग ख़रीदारी कर सके.

गौरतलब है कि धनबाद नगर निगम में बोनस के सवाल पर ही सफाई कर्मी दो बार हड़ताल कर चुके थे. निगम ने दुर्गापूजा व छठ से पहले ही बोनस देने की घोषणा की थी लेकिन किसी कारणवश व वित्तीय बोझ के चलते उस वक्त भुगतान नहीं हो पाया. धनबाद मेयर शेखर अग्रवाल और नगर आयुक्त चन्द्रमोहन कश्यप ने आखिरकार दो माह बाद कर्मियों से किए वादे पूरा किया और उनके बोनस खाते में भेजे गए. नगर आयुक्त ने बताया कि इन्हीं कर्मियों के भरोसे कोयलांचल धनबाद की साफ सफाई टिकी है. ऐसे में धनबाद के स्वच्छता प्रहरी के रूप कार्यरत इन सफ़ाईकर्मियों को बोनस का सम्मान दिया गया है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने चुनाव आयोग को दिये सुझाव, पढ़ें किसने क्या कहा





यह भी पढ़ें - 'हो' भाषा को 8वीं अनुसूची में शामिल करने की मांग को लेकर आदिवासियों ने रोकी ट्रेन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading