Tik Tok पर छा गया धनबाद का छोरा, बॉलीवुड के इस गाने के वीडियो को 90 लाख लोगों ने देखा, Watch Video
Dhanbad News in Hindi

Tik Tok पर छा गया धनबाद का छोरा, बॉलीवुड के इस गाने के वीडियो को 90 लाख लोगों ने देखा, Watch Video
धनबाद के सनातन और सावित्री का एक वीडियो इनदिनों टिकटॉक पर धमाल मचा रहा है.

इनदिनों टिक टॉक (Tik Tok) प्लेटफॉर्म पर 'प्यार हमारा अमर रहेगा' गीत पर बना वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक और युवती परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. ये दोनों धनबाद (Dhanbad) के रहने वाले भाई-बहन हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
धनबाद. कहते हैं अगर कोई काम को शिद्दत से किया जाए, तो पूरी कायनात सफलता दिलाने के लिए आपके साथ हो लेती है. धनबाद के बलियापुर प्रखंड के कुसमाटांड़ के भाई-बहन (Brother-Sister) ने इसे साबित कर दिखाया हैं. इन्होंने टिक-टॉक (Tik Tok) पर एक वीडियो बनाया, जिसको लगभग एक करोड़ लोगों ने देखा है. 12 लाख से ज्यादा लोग इनके फॉलोअर बन चुके हैं.

दरअसल इनदिनों टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर 'प्यार हमारा अमर रहेगा' गीत पर बना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक और युवती परफॉर्म करती नजर आ रहे हैं. जो भी इस वीडियो को देखता है, कायल हो जाता है. लाइक और शेयर का सिलसिला जारी है. अब तक इस वीडियो को 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और शेयर किया है. कुसमाटांड़ के भाई-बहन अब इस वीडियो से टिक टॉक के स्टार बन गये हैं.

12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं



इनदोनों ने अबतक कई टिक टॉक वीडियो बनाये हैं, जिन्हें अबतक 282 लाख लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इनके 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सनातन और उसकी बहन सावित्री के घर की माली हालत ठीक नहीं है. इस वजह से सनातन को छोटा-मोटा काम करना पड़ता है. सनातन ने बताया कि उसे बचपन से ही डांस का शौक है. उसने अपनी इस प्रतिभा को उभारने के लिए डांस क्लास ज्वाइन किया था, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण क्लास छोड़ना पड़ा. बतौर सनातन हालांकि उसने डांस की प्रैक्टिस नहीं छोड़ी, बल्कि घर में ही खुद से इसे जारी रखा.



पहले हंसते थे गांववाले, अब हैं चकित 

सनातन ने सबसे पहले यूट्यूब पर अपना वीडियो अपलोड करना शुरू किया. फिर टिक-टॉक पर डालना शुरू किया. भाई-बहन दोनों मिलकर वीडियो बनाते हैं. बहन सावित्री प्राइवेट स्कूल में टीचर है. पहले इन दोनों को ऐसा करते देख गांववालों हंसते थे, लेकिन अब सभी सराह रहे हैं. पिता किसान हैं. बमुश्किल से खेतीबाड़ी से घर चलती है. लेकिन बेटे की जुनून को देखते हुए पिता ने सनातन को  मोबाइल फोन खरीद कर दिया. आज पिता और माता दोनों को सनातन और सावित्री पर नाज है.

इनपुट- दिलीप कुमार

ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ रहने के लिए प्रेमिका ने छोड़ा घर, आ गई क्वारंटाइन सेंटर, फिर...

 
First published: June 1, 2020, 12:14 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading