Home /News /jharkhand /

धनबाद: तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकरा कर पलटी, 25 यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

धनबाद: तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकरा कर पलटी, 25 यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

दुर्घटनाग्रस्त बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे जो बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रहे थे

दुर्घटनाग्रस्त बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे जो बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रहे थे

Jharkhand News: बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रही बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे. दुर्घटना में घायल एक यात्री ने बताया कि ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ने शराब पी रखी थी. वो बस को तेज रफ्तार से चला रहा था जिससे वो उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और नेशनल हाइवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद बस पलट गई

अधिक पढ़ें ...

    धनबाद. बिहार के गया जिले से पश्चिम बंगाल जा रही यात्रियों से भरी एक बस झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले में दुर्घटनाग्रस्त (Bus Accident) हो गई. घटना राजगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे संख्या दो दलुडीह के समीप की है. इस हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह दुर्घटना देर रात्रि की है. दुर्घटनाग्रस्त बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे. एक घायल यात्री ने बताया कि ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ने शराब पी रखी थी. वो बस को तेज रफ्तार से चला रहा था जिससे वो उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और हाइवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद बस पलट गई.

    बस पलटने की तेज आवाज और यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास स्थित होटल और गैराज के लोग वहां भागे-भागे पहुंचे. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची राजगंज पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. साथ ही आधा दर्जन एंबुलेंस बुलाकर घायलों को धनबाद एसएनएमसीएच भेजा गया.

    दुर्घटना में मामूली रूप से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार और अन्य को पुलिस ने बाद में उनके गंतव्य स्थान पर भिजवाने का प्रबंध किया.

    बता दें कि कुछ दिन पहले भी जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार कार पुल से नीचे गिर गयी था. इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी.

    Tags: Bus Accident, Dhanbad news, Jharkhand news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर