बीसीसीएल अभियंता के घर CBI की छापेमारी, 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
Dhanbad News in Hindi

बीसीसीएल अभियंता के घर CBI की छापेमारी, 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
अभियंता गौरव कुमार

असैनिक क्षेत्रीय अभियंता गौरव कुमार और उनके सहयोगी श्रीराम को रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा गया है.

  • Share this:
धनबाद सीबीआई की आर्थिक अपराध शाखा ने के बस्ताकोला क्षेत्र के में छापेमारी की है. सीबीआई की आर्थिक अपराध शाखा ने बस्ताकोला क्षेत्र के असैनिक अभियंता गौरव कुमार को 30 हजार रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है. सीबाआई अब गौरव कुमार और उनके एक सहयोगी कर्मचारी श्रीराम से कार्यालय के एक बंद कमरे में पूछताछ कर रही है.

अभियंता गौरव कुमार के कार्यालय के साथ ही आवास पर भी छापेमारी की गई. इस दौरान कई कागजात जब्त किए गए है. कार्रवाई के से बीसीसीएल अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है. सीबीआई ने यह छापामारी ठेकेदार अजीत दुबे की शिकायत पर की है. ठेकेदार अजीत ने अभियंता पर 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगने की बात कही थी.

गौरतलब है कि सीबीआई की टीम ने आज मंगलवार 11.30 बजे बीसीसीएल के बस्ताकोला क्षेत्रीय कार्यालय के सिविल विभाग में दबिश दी. इस दारैान असैनिक क्षेत्रीय अभियंता गौरव कुमार और उनके सहयोगी श्रीराम को रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा गया है. श्रीराम के पास से रिश्वत की 30 हजार रुपये की राशि जब्त की गई है. आरोप है कि अभियंता गौरव कुमार के कहने पर श्रीराम ने ठेकेदार अजीत दुबे से 30 हजार की रिश्वत लेकर अपने पास रखी थी. सीबीआई एसपी नागेन्द्र प्रसाद ने जांच पूरी होने के बाद ही कुछ बताने की बात कही है.



( अभिषेक कुमार की रिपोर्ट )
ये भी पढ़ें- झारखंड में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर

ये भी पढ़ें- कीटनाशक डाली गई फसल को खाने से हाथी के बच्चे की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading