Home /News /jharkhand /

धनबाद पुलिस को चुनौती! नन्हें खान के हत्यारे प्रिंस खान का रिकवरी एजेंट को जान मारने की धमकी का ऑडियो वायरल

धनबाद पुलिस को चुनौती! नन्हें खान के हत्यारे प्रिंस खान का रिकवरी एजेंट को जान मारने की धमकी का ऑडियो वायरल

गैंगस्टर प्रिंस खान का ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह रिकवरी एजेंट को मारने की बात कह रहा है.

गैंगस्टर प्रिंस खान का ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह रिकवरी एजेंट को मारने की बात कह रहा है.

Dhanbad Crime News: मृतक नन्हें खान जमीन कारोबारी वासेपुर के डॉन कहे जाने वाले का करीबी था. जिसकी हत्या 24 नवम्बर को गोली मार कर दिनदहाड़े कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने अब तक आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. कइयों से पूछताछ कर रही है. एसआइटी गठन कर दूसरे राज्यों में प्रिंस खान को पुलिस तलाश रही है. पुलिस के लिए प्रिंस खान को गिरफ्तार करना बेहद जरूरी हो गया है क्योंकि लगातार प्रिंस खान खूनी संघर्ष करने की बात कह रहा है. पहले वीडियो फिर एक ऑडियो वायरल किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता
    धनबाद. वासेपुर के जमीन कारोबारी नन्हें खान की हत्या करने वाले प्रिंस खान का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें प्रिंस खान द्वारा रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह को जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह ऑडियो नन्हें खान की हत्या के पहले का है. लेकिन, नन्हे सिंह हत्या के बाद यह ऑडियो वायरल हो रहा है. धनबाद पुलिस के लिये अब प्रिंस खान अब एक सिरदर्द बन गया है. प्रिंस खान खुले तौर पर पुलिस को चुनौती देते हुए नन्हें खान की हत्या का जिम्मेदारी वीडियो जारी कर किया था. अब एक ऑडियो वायरल कर फिर से एक बार पुलिस को चुनौती दे रहा है.

    ऑडियो में प्रिंस खान रिकवरी एजेंट को जान से मारने की धमकी देने के साथ यह भी कह रहा है कि पुलिस उस तक नहीं पहुच पा रही है तो वह क्या कर लेगा. ऑडियो में रिकवरी एजेंट को छोटे चाचा का संबोधन कर रहा है. आशंका जतायी जा रही है कि गैंगस्टर अमन सिंह की तरफ इशारा कर रहा है. प्रिंस खान छोटे चाचा को जेल में जहर देने तथा उसके भाइयों को धनबाद स्टेशन में जान मार कर टांग देने की बात कर रहा है.

    बता दें कि मृतक नन्हें खान जमीन कारोबारी वासेपुर के डॉन कहे जाने वाले का करीबी था. जिसकी हत्या 24 नवम्बर को गोली मार कर दिनदहाड़े कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने अब तक आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. कइयों से पूछताछ कर रही है. एसआइटी गठन कर दूसरे राज्यों में प्रिंस खान को पुलिस तलाश रही है. पुलिस के लिए प्रिंस खान को गिरफ्तार करना बेहद जरूरी हो गया है क्योंकि लगातार प्रिंस खान खूनी संघर्ष करने की बात कह रहा है. पहले वीडियो फिर एक ऑडियो वायरल किया गया है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर