होम /न्यूज /झारखंड /धनबाद रेलमंडल ने त्रिवेणी एक्सप्रेस के परिचालन में किया बदलाव, देखें डिटेल्स-जानें कारण

धनबाद रेलमंडल ने त्रिवेणी एक्सप्रेस के परिचालन में किया बदलाव, देखें डिटेल्स-जानें कारण

Dhanbad

Dhanbad

Triveni Express: धनबाद रेलमंडल के पीआरओ पीके मिश्रा ने बताया कि अनपरा-करैला रोड-मिर्चाधुरी एवं ओबरा डैम-सलई बनवां स्टेश ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : मो. इकराम

    धनबाद. धनबाद रेलमंडल के अनपरा-करैला रोड-मिर्चाधुरी और ओबरा डैम-सलई बनवां स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य के मद्देनजर एनआई कार्य के कारण व कोहरे के संभावित मौसम की वजह से त्रिवेणी एक्सप्रेस के परिचालन में बदलाव किया गया है. इस ट्रेन का आंशिक समापन/प्रारंभ चोपन स्टेशन पर ही किया जाएगा.

    धनबाद रेलमंडल के पीआरओ पीके मिश्रा ने बताया कि अनपरा-करैला रोड-मिर्चाधुरी एवं ओबरा डैम-सलई बनवां स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य एवं कोहरे के मौसम के कारण यह निर्णय किया है. पीके मिश्रा ने कहा कि रेलवे के फैसले के अनुसार, त्रिवेणी एक्सप्रेस के परिचालन में बदलाव किया गया है. गाड़ी संख्या 15074 टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 15073 सिंगरौली-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 15076 टनकपुर-शक्तिनगर त्रिवेणी एक्सप्रेस एवं गाड़ी संख्या 15075 शक्तिनगर-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस का आंशिक समापन/प्रारंभ चोपन स्टेशन पर ही किया जाएगा.

    समापन और प्रारंभ बिंदु

    गाड़ी संख्या 15074 टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस का आंशिक समापन चोपन में किया जाएगा. यह ट्रेन 9 दिसंबर 2022 से 30 जनवरी 2023 तक टनकपुर से खुलकर सिंगरौली तक जाने के बजाय चोपन तक ही रह जाएगी.
    गाड़ी संख्या 15073 सिंगरौली-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस का आंशिक प्रारंभ चोपन से किया जाएगा. यह ट्रेन 10 दिसंबर 2022 से 31 जनवरी 2023 तक सिंगरौली से खुलने के बजाय चोपन से चलाई जाएगी. जो अपने निर्धारित समय पर टनकपुर पहुंचेगी.
    गाड़ी संख्या 15076 टनकपुर-शक्तिनगर त्रिवेणी एक्सप्रेस का आंशिक समापन चोपन में किया जाएगा. यह ट्रेन 8 दिसंबर 2022 से 31 जनवरी 2023 तक टनकपुर से खुलकर शक्तिनगर जाने के बजाय चोपन तक ही जाएगी.
    गाड़ी संख्या 15075 शक्तिनगर-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस का आंशिक प्रारंभ चोपन से किया जाएगा. यह ट्रेन 9 दिसंबर 2022 से 1 फरवरी 2022 तक शक्तिनगर से खुलकर टनकपुर जाने के बजाय चोपन तक ही जाएगी.

    Tags: Dhanbad news, Indian railway, Jharkhand news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें