Home /News /jharkhand /

धनबाद जेल में डेढ़ घंटे छापेमारी, मिली बीड़ी और तंबाकू; क्यों एक साथ पहुंचे थे सिटी SP, ASP, ADM और SDM

धनबाद जेल में डेढ़ घंटे छापेमारी, मिली बीड़ी और तंबाकू; क्यों एक साथ पहुंचे थे सिटी SP, ASP, ADM और SDM

Dhanbad Jail News: धनबाद मंडल कारा में सिटी एसपी के नेतृत्‍व में छापा मारा गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dhanbad Jail News: धनबाद मंडल कारा में सिटी एसपी के नेतृत्‍व में छापा मारा गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dhanbad News: धनबाद मंडल कारा में औचक छापेमारी से हड़कंप मच गया. सिटी एसपी ने आला अधिकारियों के साथ मिलकर जिला जेल में छापा मारा. बता दें कि जेल में बंद अपराधियों द्वारा गैंग को संचालित करने की खबरें लगातार मिल रही थीं. इसे देखते हुए सिटी एसपी की अगुआई में की गई यह छापेमारी काफी महत्‍वपूर्ण है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – संजय गुप्‍ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मंडल कारा में सिटी एसपी की अगुआई में छापेमारी की कार्रवाई की गई. छापामार टीम में सिटी एसपी के अलावा एएसपी, एडीएम और एसडीएम सहितकई पुलिस स्‍टेशन के प्रभारी और इंस्‍पेक्‍टर भी शामिल थे. तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली छापेमारी की कार्रवाई में जेल से कोई गंभीर आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं की गई. धनबाद मंडल कारा से सिर्फ खैनी (तंबाकू) और बीड़ी की ही बरामदगी हुई.

    धनबाद के सिटी एसपी आर. रामकुमार ने एएसपी मनोज स्वर्गियर के साथ ही एडीएम एवं एसडीएम के साथ मिलकर जेल में छापा मारा. बताते हैं कि इस छापे की बड़ी वजह धनबाद में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं हैं. जिस तरह से धनबाद में व्यवसायियों से फिरौती की मांग की जा रही है, उसमें जेल में बंद कुछ अपराधियों की भूमिका होने की भी बात कही जा रही है. आरोप है कि जेल में बंद अपराधी फोन के जरिये गैंग को ऑपरेट कर रहे हैं. ऐसे में प्रशासन की छापेमारी को काफी अहम माना जा रहा है.

    भीषण सड़क दुर्घटना में पंचायत सचिव समेत 4 की मौत, दो बाइक में आमने-सामने की हुई टक्‍कर

    मार्बल कारोबारी 24 घंटे से ज्यादा समय से लापता

    बता दें कि मार्बल कारोबारी घनश्‍याम मित्‍तल पिछले 24 घंटे से भी ज्‍यादा वक्‍त से लापता हैं. उनका अभी तक सुराग नहीं मिला सका है. इसलिए धनबाद मंडल कारा में की गई इस छापेमारी को कई संगीन मामलों से जोड़कर देखा जा रहा है. वहीं, धनबाद मंडल कारा से लगातार अपराधिक घटनाओं का संचालन होने की खबरों के बावजूद जेल से किसी भी तरह का आपत्तिजनक सामान का बरामद नहीं होने से एक अलग ही सवाल उठ रहा है.

    एसपी ने कहा-ये रूटीन छापेमारी थी

    जेल में रेड के बाद बाहर निकले सिटी एसपी ने बताया कि यह रूटीन छापेमारी थी. सभी वार्डों में जांच की गई है. पूर्व विधायक संजीव सिंह सहित जेल में बंद अन्‍य बड़े अपराधियों के वार्ड में भी छापेमारी की गई है. सिटी एसपी ने कहा कि मार्बल व्यवसायी 24 घंटे से गायब हैं, उस मामले में पुलिस जांच कर रही है. व्यवसायी का पता लगाने का प्रयास जारी है.

    Tags: Crime News, Dhanbad news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर