लाइव टीवी

धनबाद में छेड़खानी पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पत्थर और बमबाजी में 3 घायल
Dhanbad News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: May 21, 2020, 5:11 PM IST
धनबाद में छेड़खानी पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पत्थर और बमबाजी में 3 घायल
पुलिस ने मौके से तीन बम बरामद किये हैं.

बवाल की सूचना मिलते ही डीएसपी मुकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस (Police) ने मौके से तीन बम (Bomb) बरामद किये हैं.

  • Share this:
धनबाद. जिले के पुटकी थानाक्षेत्र के पासी धौड़ा में दो पक्षों खूनी संघर्ष (Clash) हुआ है. इस दौरान दोनों तरफ से पत्थर और बम (Bomb) भी चले हैं. सूचना के मुताबिक मारपीट में तीन लोग घायल हुए. उनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई है. उसे इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH) भेजा गया. बवाल की सूचना मिलते ही डीएसपी मुकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके से तीन बम बरामद किये हैं.

जानकारी के मुताबिक छेड़खानी की शिकायत को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के बाद दोनों ओर से जमकर पत्थरबाजी भी हुई. और बम भी चले. इस घटना में घायल सूरज कुमार का धनबाद के पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू करने की कोशिश की. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को मामला शांत कराने में सफलता मिली.

घायल के बयान पर केस दर्ज करने की तैयारी



धनबाद डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि दो पक्षों में झड़प हुई है. इस दौरान पत्थरबाजी और बमबाजी भी हुई. इसमें एक युवक घायल हो गया. घायल के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल स्थिति कंट्रोल कर ली गई.



शौच से आ रही युवती के साथ छेड़खानी 

छेड़खानी की शिकार हुई पीड़िता ने बताया कि वह सुबह दस शौच से आ रही थी. तभी रास्ते में एक पक्ष के युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की. उसने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी. उसके भाई ने युवकों के पास जाकर जब छेड़खानी के बारे में पूछा, तो इसी दौरान दोनों ओर से पहले मारपीट शुरू हो गई. फिर देखते-देखते मामला उग्र रूप ले लिया.

इनपुट- दिलीप कुमार

ये भी पढ़ें- धनबाद में ACB ने 6 हजार रुपये घूस लेते प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को दबोचा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading