Home /News /jharkhand /

क्लास बंक करने वाले स्टूडेंट्स का नाम बताया तो मॉनिटर पर फेंक दिया एसिड...!

क्लास बंक करने वाले स्टूडेंट्स का नाम बताया तो मॉनिटर पर फेंक दिया एसिड...!

पीड़ित छात्र

पीड़ित छात्र

पीड़ित छात्र का कहना है कि दो हफ्ते पहले हिंदी की क्लास में कुछ छात्र बंक मार रहे थे. टीचर द्वारा पूछे जाने पर मैंने उन छात्रों का नाम बता दिया था.

    झारखंड के धनबाद जिले में एक निजी स्कूल में क्लास मॉनिटर के ऊपर छात्रों द्वारा ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है. जख्मी छात्र का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन और स्थानीय पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है. सोनू ने बताया कि वह अपने क्लास का मॉनिटर है. दो हफ्ते पहले हिंदी की क्लास में कुछ छात्र बंक मार रहे थे. टीचर द्वारा पूछे जाने पर मैंने उन छात्रों का नाम बता दिया था. नाम सामने आने पर टीचर द्वारा उनकी पिटाई की गई थी. जिसके बाद उसपर कुछ छात्रों ने हमला कर दिया.

    मामल जिले के बनियाहीर डीएवी स्कूल के दसवीं कक्षा की है. छात्र का नाम सोनू है और इस घटना में उसकी गर्दन बुरी तरह से जख्मी हो गई है. बताया जा रहा है कि क्लास में अंतिम घंटी की पढ़ाई चल रही थी, तभी पीछे से किसी छात्र ने उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेक दिया. क्लास में पढ़ा रहे एक शिक्षक और कुछ छात्रों को भी हल्की छीटें लगी हैं. क्लास टीचर ने जब घटना की सूचना प्राचार्य को दी तो शिक्षकों ने सोनू की गर्दन को पानी से धोकर घर भेज दिया. बाद में छात्र के पिता विजय विश्वकर्मा ने स्थानीय अस्पताल ले जाकर उसका प्राथमिक उपचार कराया.

    छात्र के पिता ने बताया कि उन्होंने झरिया थाना में मामले की सूचना दी है. थाने में मौजूद पुलिस ने कहा पहले बच्चे का इलाज करा लो उसके बाद लिखित शिकायत दर्ज करना. दूसरे दिन स्कूल के प्राचार्य ने सोनू के पिता को स्कूल बुलाया. स्कूल में थाने की पुलिस भी पहुंची हुई थी. इस दौरान ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाले पांच से छह छात्रों को भी स्कूल ऑफिस में लाया गया. आरोपी छात्रों ने बताया कि उन्होंने कोई पाउडर पीड़ित छात्र के उपर फेंकी थी. पुलिस बाद में पाउडर डालने की बात लिखवकर मामले को रफा-दफा करने में लग गई.

    थाने से घर पहुंचने के बाद सोनू की हालत और भी बिगड़ने लगी . आनन-फानन में उसे पीएमसीएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सोनू को इमरजेंसी में भर्ती करने की बात कही. डॉक्टरों ने बताया कि छात्र पर एसिड अटैक किया गया जिसकी वजह से छात्र की ये हालत हुई है.

    मामले में स्कूल के प्राचार्य का कहना है कि अलकुसी का पौधा लेकर छात्र क्लास रूम पहुंचे थे. यही अलकुसी सोनू के ऊपर छात्रों द्वारा फेंका गया था. जिस कारण सोनू की यह हालत हुई है. वहीं झरिया थाना प्रभारी रणधीर कुमार ने कहा कि मामले की जांच की गई है. जांच के क्रम में पाया गया कि अलकुसी फेंके जाने के कारण ऐसा हुआ है.

    ( अभिषेक कुमार की रिपोर्ट )

    ये भी पढ़ें- दुमका: फर्जी आईपीएस गिरफ्तार, खुद को अधिकारी बताकर करता था लोगों से ठगी

    यह भी पढ़ें-  हजारीबाग प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 15 फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

    Tags: Acid attack, Acid Attack victims, Jharkhnad news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर