धनबाद: बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने रिजेक्टेड प्लेयर उतारा
Dhanbad News in Hindi

धनबाद: बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने रिजेक्टेड प्लेयर उतारा
बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह की नामांकन सभा

सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पार्टी को स्थानीय उम्मीदवार नहीं मिला, तो बिहार से बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर कीर्ति झा को मैदान में उतार दिया.

  • Share this:
धनबाद से लगातार दो बार सांसद रहे बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने सोमवार (22 मार्च) को पर्चा भरा. नामांकन से पहले उन्होंने शक्ति मंदिर और हिरापुर स्थित मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. इसके बाद उपायुक्त कार्यालय में जाकर उन्होंने नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ विधायक राज सिन्हा, भाजपा नेता महावीर पासवान और अजय त्रिवेदी मौजूद रहे.

नामांकन के बाद पीएन सिंह ने दावा किया कि धनबाद में बीजेपी की जीत तय है. नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता उन्हें भारी मतों से चुनाव जिताएगी. नामांकन के बाद वे जिला परिषद मैदान में आयोजित जनसभा में शामिल हुए. सभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास, चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय, मंत्री अमर बाऊरी समेत कई विधायक और नेता शरीक हुए.

इस दौरान सीएम ने 2014 की तरह 2019 में भी पीएन सिंह को भारी मतों से जिताने की लोगों से अपील की. सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पार्टी को स्थानीय उम्मीदवार नहीं मिला, तो बिहार से बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर कीर्ति झा आजाद को मैदान में उतार दिया.



जेएमएम के बागी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने जेएमएम को प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बताते हुए कहा कि लोकसभा व आगामी विधानसभा चुनाव में जेएमएम का सफाया तय है. सोरेन परिवार की पार्टी लूट- खसोट की पार्टी बन गयी है. अब वह एनडीए के साथ हो गए हैं. कुछ भी हो जाए सूबे में हेमंत सोरेन की सरकार नहीं बनने देंगे.
रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंंड: राहुल के माफीनामे पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष- 'चौकीदार चोर है' बयान पर पार्टी कायम

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मंगलवार को झारखंड में तीन जनसभाएं

अब 24 के बजाय 23 अप्रैल को झारखंड पहुंचेंगे पीएम मोदी, करेंगे रोड शो

पीएम मोदी के अंदाज में सीएम रघुवर ने किया रोड शो, बोले- कांग्रेस और जेएमएम ने मुस्लिम समाज को केवल छला

कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप- मंत्रालय के लोग चुनाव में जयंत सिन्हा की कर रहे मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading