होम /न्यूज /झारखंड /

DC को एक नहीं दो बार बुखार उतार दिये, CO का ऑडियो वायरल, मंत्री पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी

DC को एक नहीं दो बार बुखार उतार दिये, CO का ऑडियो वायरल, मंत्री पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी

धनबाद डीसी ने बलियापुर सीओ रामप्रवेश कुमार के वायरल ऑडियो को लेकर जांच का आदेश दिया है.

धनबाद डीसी ने बलियापुर सीओ रामप्रवेश कुमार के वायरल ऑडियो को लेकर जांच का आदेश दिया है.

Dhanbad News: धनबाद के बलियापुर सीओ रामप्रवेश कुमार का ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें सीओ थानाप्रभारी को गाली गलौज कर रहे हैं. यही नहीं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और डीसी पर भी अभद्र टिपण्णी करते सुने जा रहे हैं. डीसी संदीप कुमार ने मामले की जांच का आदेश दिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद में बलियापुर सीओ का विवादित ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में उन्हें जिले के डीसी और स्वास्थ्य मंत्री आपत्तिजनक टिप्पणी करने सुना जा सकता है. डीसी ने इस सिलसिले में जांच टीम गठित कर मामले की छानबीन का आदेश दिया है.

दरअसल जिले में इनदिनों अवैध कोयला का कारोबार चरम पर है. इसको लेकर पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी आमने-सामने हो जा रहे हैं. डीसी ने टास्क फोर्स का गठन किया है. अंचल क्षेत्र में सीओ टास्क फोर्स के नेतृत्व कर रहे हैं. बलियापुर सीओ रामप्रवेश कुमार अवैध कोयला कारोबार को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी कर सुर्खियों में रहे. वो बलियापुर थाना प्रभारी पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगा चुके हैं.

अब एक बार फिर सीओ सुर्खियों में हैं. इस बार सीओ का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें सीओ बलियापुर थानाप्रभारी को गाली गलौज कर रहे हैं. यही नहीं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और जिले के डीसी पर भी अभद्र टिपण्णी करते सुने जा रहे हैं. सीओ का ऑडियो वायरल होने के बाद डीसी संदीप कुमार ने मामले की जांच का आदेश दिया है. डीसी ने जांच टीम एसडीएम, एएसपी के नेतृत्व में गठित की है.

वायरल ऑडियो में सीओ द्वारा कहा जा रहा है कि झरिया में हम बारूद पकड़े थे, जिसे बालू बना दिया गया. इस कांड के कारण मेरी छवि खराब हुई. एसडीपीओ बोल दिया था कि यही भगवाया था. इसी कांड के कारण मेरा कांको ट्रांसफर हो गया. इस कांड में नीचे के आठ लोग सस्पेंड हुए. डीसी का हालत खराब कर दिए. डीसी का भी बुखार उतार दिए. दो बार डीसी को बुखार उतार चुके हैं.

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बारे में सीओ कहते है कि बन्ना गुप्ता फोन कर बोले कि आपका बहुत शिकायत आ रहा है. हमने कहा कि कौन बोल दिया सर. इस पर बन्ना गुप्ता बोले कि मुंह लगते हो तुम. मैंने कहा जो भी कार्य है सर उसे ससमय निपटारा करता हूं, इस पर मंत्री ने गुस्से में कहा कि बहस मत करो. सीओ बता रहे हैं कि पिछले दिनों बन्ना गुप्ता धनबाद आए थे. उसी दौरान उनसे बातचीत हुई थी.

सीओ के वायरल ऑडियो पर जिले के डीसी संदीप सिंह ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है. एएसपी लॉ एंड ऑर्डर मनोज स्वर्गीयार और एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी के द्वारा जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर