Home /News /jharkhand /

शौच के लिए गए युवक पर मुखबिर समझ जानेलवा हमला, कोयला माफियाओं ने जंगल में फेंका

शौच के लिए गए युवक पर मुखबिर समझ जानेलवा हमला, कोयला माफियाओं ने जंगल में फेंका

न्याय की गुहार लिए धनबाद के एसएसपी के पास पहुंचा पीड़ित परिवार

न्याय की गुहार लिए धनबाद के एसएसपी के पास पहुंचा पीड़ित परिवार

Dhanbad News: झरिया के धसका पट्टी में हुई इस घटना के बाद पीड़ित युवक की स्थिति गम्भीर है. इस मामले में झरिया थाना में जब FIR नहीं लिया गया तो एसएसपी के पास न्याय की गुहार लगाने के लिए परिजन पहुंचे.

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में अवैध कोयला का काला कारोबार पूरे जोर शोर से चल रहा है. अवैध कोयला कारोबारियो का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अगर कोई गलती से भी अवैध कोयला कारोबार वाले स्थल की तरफ चला जाय तो जान लेने से भी पीछे नही हटते. ताजा मामला झरिया थाना क्षेत्र के धसका पट्टी का है जहां एक युवक राज कुमार को कोयला चोरों ने मुखबिर समझ कर बुरी तरह से पीट दिया.

घटना के वक्त राजकुमार साव शौच के लिए गया था जिसे कोयला चोरों ने मुखबिर समझा और बुरी तरह से पीटा. जान से मारने कि नीयत से चेहरे को पत्थर से कुचला गया और मरा हुआ समझ कर वो लोग चले गए. थोड़ी देर बाद जब कुछ लोगो की नजर पड़ी तो युवक छटपटा रहा था, तभी लोगों ने परिजनों को सूचना दी और झरिया के निजी अस्पताल ले गया, जहां घायल राज कुमार साव की स्थिति गम्भीर देख SNMMCH ले जाया गया जहां उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है.

इस मामले में परिजन झरिया था में केस करने गए लेकिन झरिया थाना में मामला नहीं लिया गया तब परिजनों ने न्याय कि गुहार के लिए धनबाद SSP कार्यालय पहुंचे और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई. घायल राजकुमार साव की बहन ने मीडिया को बताया कि मेरा भाई राज कुमार साव शौच के लिए बगल में ही धस्का पट्टी में गया था उसी समय वहां पर पूर्व से ही उपस्थित शिबू भूइयां एवं अन्य व्यक्तियों ने मेरे भाई के साथ गाली-गलौज की.

मेरे भाई द्वारा विरोध करने पर शिबू भुइयाँ के द्वारा मारपीट किया जाने लगा तथा जान मारने की नियत से बगल में पड़े पत्थर से सिर तथा चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया जिससे मेरा भाई वहीं जमीन पर गिर गया. इसके बाद शिबू भुइयां उसे मरा समझकर झाड़ी में फेंककर भागने लगा. जख्मी भाई को हमलोग धनबाद के सरायढेला ले गये जहां उसे आईसीयू में भर्ती गिया गया है जहां वह बेहोश की स्थिति में है. डॉक्टरों द्वारा स्थिति नाजुक बताया जा रही है.

पीड़ित परिवार ने बताया कि हमलोगों द्वारा झरिया थाना में लिखित आवेदन दिया गया परन्तु अब तक न प्राथमिकी दर्ज की गयी है न ही उक्त अभियुक्त पर किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई की गयी है. इंसाफ के लिए हमलोग वरीय पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा रहे हैं.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, क्राइम

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर