लाइव टीवी

झारखंड में BJP की हार पर बोली कांग्रेस- जनता ने CAA और NRC के खिलाफ दिखाया आक्रोश
Dhanbad News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 24, 2019, 9:09 AM IST
झारखंड में BJP की हार पर बोली कांग्रेस- जनता ने CAA और NRC के खिलाफ दिखाया आक्रोश
वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता सह जिला परिषद सदस्य अशोक कुमार सिंह.

कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता ने CAA कानून और NRC पर सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश जताया है. यही वजह है कि झारखंड में जनता ने इस बार महागठबंधन के पक्ष में वोट किया.

  • Share this:
धनबाद. झारखंड (Jharkhand) में महागठबंधन की ऐतिहासिक जीत पर धनबाद जिले के वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता और जिला परिषद सदस्य अशोक कुमार सिंह ने कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह, जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन समेत तमाम नेताओं को बधाई दी है. साथ ही कहा कि झारखंड में लोगों ने दिल खोल कर इस बार महागठबंधन के पक्ष में वोट किया है. उन्होंने कहा कि जनता ने जिस तरह से भारी बहुमत से झारखंड में महागठबंधन को जीत दिलाई है, उसके लिए वे उनका शुक्रियाकरते हैं.

'CAA और NRC के खिलाफ जनता ने आक्रोश जताया'
वरीय कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता ने CAA कानून और आने वाले NRC पर सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश जताया है. उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार पर देश को बांटने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जिस तरह से बीजेपी की सरकार देश में तनाव पैदा कर रही है, झारखंड की जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है.

बता दें कि कांग्रेस नेता अशोक कुमार सिंह इस बार महागमा विधानसभा के प्रभारी बनाए गए थे, जहां से कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका सिंह ने करीब 16 हजार से भी ज्यादा वोटों के साथ अपनी जीत दर्ज की है. कांग्रेस नेता अशोक सिंह के मुताबिक टुंडी और झरिया की तरह इस बार धनबाद और बाघमारा सीट भी कांग्रेस की झोली में आती, लेकिन यहां कुछ चूक हो गई. इसी कारण धनबाद से कांग्रेस प्रत्याशी मन्नान मल्लिक को हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और महागठबंधन चाहती तो धनबाद और बाघमारा सीट को भी जीत सकती थी.



ये भी पढ़ें:- Jharkhand Election Result: लालू यादव ने हेमंत सोरेन को दी जीत की शुभकामनाएं

ये भी पढ़ें:- झारखंड नतीजे: शिबू सोरेन के घर बैठक आज, हेमंत चुने जाएंगे विधायक दल के नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 7:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर