लाइव टीवी

कीर्ति आजाद इस दिन भरेंगे पर्चा, महागठबंधन के नेताओं का होगा जुटान

News18 Jharkhand
Updated: April 19, 2019, 3:24 PM IST
कीर्ति आजाद इस दिन भरेंगे पर्चा, महागठबंधन के नेताओं का होगा जुटान
महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं के साथ कीर्ति आजाद

कीर्ति आजाद ने कहा कि वे चुनाव प्रचार में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, शत्रुघ्न सिन्हा और नवजोत सिंह सिद्धू को धनबाद लाने की कोशिश करेंगे.

  • Share this:
पार्टी में विरोध के बीच पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद शनिवार को धनबाद सीट से पर्चा भरेंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी और महागठबंधन के नेता मौजूद रहेंगे. न्यूज़ 18 से खास बातचीत में कीर्ति आजाद ने कहा कि उनके नामांकन में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मारंडी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन शामिल होंगे. नामांकन से पहले रोड शो होगा, बाद में जिला परिषद मैदान में जनसभा होगी.

कीर्ति आजाद ने कहा कि वे चुनाव प्रचार में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, शत्रुघ्न सिन्हा और नवजोत सिंह सिद्धू को धनबाद लाने की कोशिश करेंगे. पार्टी के चुनाव प्रचार थीम सॉन्ग व टाइटल पर विवाद पर उन्होंने कहा कि दोनों रचनाओं में अंतर है. हालांकि इस पर गीत बनाने वाले ज्यादा बता सकते हैं.

दरअसल कांग्रेस के थीम सॉन्ग 'मैं ही तो सारा हिंदुस्तान हूं' पर पूर्व सेन्य अधिकारी जेके सिंह की पत्नी नीतिका सिंह ने दावा किया है कि यह उनके पति की कविता से ली गई है. यह कॉपी राइट उल्लंघन का मामला है. उन्होंने इस सिलसिले में राहुल गांधी को पत्र लिखकर जवाब मांगा है.

धनबाद में जिला महिला कांग्रेस की बैठक हुई. इसमें कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद, जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीता राणा के अलावा कई महिला कार्यकर्ता शामिल हुए.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- कांग्रेस पर थीम सॉन्ग 'मैं ही तो हिंदुस्तान हूं' चुराने का लगा आरोप

झारखंड में बागी कांग्रेस नेता पार्टी के लिए बन सकते हैं मुसीबत का सबब
Loading...

झारखंड की इन तीन सीटों के लिए मुस्लिम वोटरों को रिझाने में जुटी बीजेपी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...