Home /News /jharkhand /

Covid-19: क्या ऐसे रहनुमाओं के बूते कोरोना पर पाएंगे काबू? कांग्रेस MLA बोले-मास्क जरूरी नहीं!

Covid-19: क्या ऐसे रहनुमाओं के बूते कोरोना पर पाएंगे काबू? कांग्रेस MLA बोले-मास्क जरूरी नहीं!

Covid-19 Alert- विधायक इरफान अंसारी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है.

Covid-19 Alert- विधायक इरफान अंसारी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है.

Covid-19 Alert: एक तरफ कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पूरा विश्व चिंतित और परेशान है तो वहीं दूसरी ओर झारखंड के एक विधायक ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. दरअसल जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने मंगलवार को धनबाद में एक बार फिर कोरोना बीमारी को लेकर हैरान करने वाली बात कही है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता 

धनबाद. एक तरफ कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave of Corona) को लेकर पूरा विश्व चिंतित और परेशान है तो वहीं दूसरी ओर झारखंड के एक विधायक ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. दरअसल जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने मंगलवार को धनबाद में एक बार फिर कोरोना बीमारी को लेकर हैरान करने वाली बात कही है. उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर उतनी घातक नहीं है. जब विधायक जी से मास्क नहीं लगाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ज्यादा देर तक मास्क नहीं लगाना चाहिए. इरफान अंसारी ने कहा कि मैं एक विधायक नहीं बल्कि एमबीबीएस डॉक्टर के तौर पर कह रहा हूं कि भीड़-भाड़ वाले इलाके में मास्क का उपयोग करें. अन्यथा मास्क का उपयोग कम से कम करें.


वहीं इरफान अंसारी ने कोरोना जांच को लेकर कहा कि एंटीजेन पर भरोसा नहीं है यह पल में निगेटिव और पल में पॉजिटिव आ जाता है. कोरोना जांच के लिए आरटीपीसीआर पर भरोसा करना चाहिए. कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस बार जिन्हें भी कोरोना हो रहा है, वह दो-तीन दिनों में ठीक भी हो जा रहें है. पहली लहर जैसी तीसरी लहर घातक नहीं है.

मंत्री से लेकर जज हो रहे पॉजिटिव 
बता दें, इरफान अंसारी मे यह बयान तब दिया झारखंड में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है. सोमवार को झारखंड की राजधानी रांची (Corona Cases In Ranchi) समेत कई अन्य जिलों में भी काफी संख्या में कोरोना के नए केस मिले. अकेले रांची में नए संक्रमितों का आंकड़ा 15 सौ को पार कर गया. कोरोना संक्रमितों में हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) के मंत्री से लेकर जज तक मिले. राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं. हेमंत सरकार के मंत्री ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. उनसे पहले सीबीआई के विशेष न्यायाधीश भी कोरोना की चपेट में आए हैं.

बढ़ा कोरोना से मौत का आंकड़ा 
सबसे चिंता वाली बात इस बीमारी से होने वाली मौत को लेकर है. सोमवार को झारखंड में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक कोडरमा और एक बोकारो का मरीज है. रांची में सोमवार को कोरोना के 1537 नए केस मिले जबकि प्रदेश में कोविड पॉजिटिव का आंकड़ा 4482 पर रहा. राहत की बात ये है कि राहत देने वाली खबर है कि झारखंड में कोरोना की मृत्यु दर 1.41 घटकर 1.35 पर पहुंच गई है. सोमवार को सबसे ज्यादा रांची में 1537 मरीज मिले. झारखंड में कोरोना संक्रमितों के केस में दूसरे स्थान पर जमशेदपुर रहा जहां 923 संक्रमितों की पहचान हुई, वहीं रामगढ़ में 232 नए मरीज मिले.

पीएम को लेकर भी दिया विवादित बयान 

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने न सिर्फ कोरोना को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है, बल्कि उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है. धनबाद परिषदन में मीडिया से बातचीत के दौरान जामताड़ा विधायक ने प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे पर कहा कि प्रधानमंत्री ने अपना पंजाब दौरा रद्द कर दिया था. अगर सबसे मजबूत देश के प्रधानमंत्री को अपने ही देश में डर लगता है तो वह अमेरिका अपने दोस्त ट्रम्प के पास चले जाएं, वहां प्रधानमंत्री सुरक्षित रहेंगे.

Tags: Congress, Corona Alert, Dhanbad news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर