होम /न्यूज /झारखंड /झारखंड: ससुराल में स्कूल के पीछे मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

झारखंड: ससुराल में स्कूल के पीछे मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

धनबाद में एक युवक का शव मिला (News18Hindi)

धनबाद में एक युवक का शव मिला (News18Hindi)

Jharkhand Crime: तमाम दावों के बावजूद झारखंड में अपराध की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है. विशेषकर धनबाद में एक के बाद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सरकारी स्कूल के पीछे खून से लथपथ एक युवक का शव मिला.
शव की पहचान गिरिडीह के रहने वाले विनोद के रूप में हुई है.

रिपोर्ट. संजय गुप्ता
धनबाद. बरवाअड्डा थाना के अंतर्गत भेलाटांड में सरकारी स्कूल की बाउंडरी के पीछे खून से लथपथ बुधवार रात्रि को एक युवक का शव मिला. शव मिलने से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना पर मुख्यालय एसडीपीओ व अमर पांडेय सहित बरवाअड्डा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शव की पहचान गरडीह के रहने वाले विनोद के रूप में हुई है.

जांच के दौरान पता चला कि मृतक युवक का किसी युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि हत्या का कारण भी प्रेम-प्रसंग हो सकता है. बताया जा रहा है कि मृतक का यहां पर ससुराल है और वह किराए के घर पर रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. परिजनों को मृतक युवक की सूचना मिलते ही वह अस्पताल पहुंचे. युवक को मृत देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

झारखंड में स्कूली बच्चों को बनाया मजदूर! हाथों में कलम की जगह कुदाल, ढुलवाई जा रही ईंट, जानें मामला

एसडीपीओ अमर पांडेय ने बताया कि भेलाटाड़ में एक शादीशुदा युवक का शव मिला है. मृतक गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला है. मृतक युवक का यहीं ससुराल है. मृतक किराये के घर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था. युवक की हत्या करने की आशंका है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. जो भी अपराधी इसमें शामिल होंगे उनकी गिरफ्तारी होगी. फिलहाल लिखित आवेदन मृतक परिजनों द्वारा नहीं दिया गया है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें