Home /News /jharkhand /

crime news firing at congress leader house in dhanbad he demands protection from police bruk

धनबाद में कांग्रेस नेता के घर फायरिंग, डरे परिजनों ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग

Jharkhand News: फायरिंग की घटना के बाद से कांग्रेस नेता और उनके परिजनों के बीच दहशत का माहौल है.

Jharkhand News: फायरिंग की घटना के बाद से कांग्रेस नेता और उनके परिजनों के बीच दहशत का माहौल है.

Jharkhand News: धनबाद में कांग्रेस नेता मो आजाद खान के घर के मुख्य दरवाजे पर अज्ञात अपराधियों ने देर रात फायरिंग की और भाग निकले. वहीं इस घटना से कांग्रेस नेता और उनके परिजनों के बीच दहशत का माहौल है.

    रिपोर्ट- संजय कुमार गुप्ता 

    धनबाद. इन दिनों झारखंड के धनबाद जिले में गोलीबारी की घटना होना आम बात जैसी हो गयी है. तभी तो जिले के किसी न किसी थाना ओपी क्षेत्र में आए दिन अपराधी फायरिंग की घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाने का काम कर भाग निकला रहे हैं. वहीं धनबाद पुलिस अपराधियों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला भागाबांध ओपी क्षेत्र का है जहां बसीर मोड़ स्थित कांग्रेस नेता मो आजाद खान के घर के मुख्य दरवाजे पर अज्ञात अपराधियों ने देर रात फायरिंग की और भाग निकले.

    वहीं इस घटना से कांग्रेस नेता और उनके परिजनों के बीच दहशत का माहौल है. इस बारे में कांग्रेस नेता मो आजाद ने बताया कि देर रात जोर से आवाज होने पर आंख खुल गयी, हमलोगों को लगा कि शायद टायर फटने की आवाज है इसलिए हमलोगों ने इसे गंभीर नहीं लिया.

    दरवाजे पर गोली के निशान 

    मो आजाद खान ने बताया कि जब सुबह जब सोकर उठे तो मुख्य दरवाजा खोलते ही दरवाजे पर बिखरा पड़ा ईंट बालू देखकर चौक गए. बारीकी से देखने पर दरवाजे के शटर में छेद है एवं दीवार भी उखड़ी हुई है. गोली के अवशेष व बारूद भी वहां पड़ा हुआ था, जिसके बाद हमलोगों ने पुलिस को सूचना दी. मो आजाद खान ने पुलिस से पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

    सुरक्षा की लगाई गुहार 

    वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है. पुलिस गोली के अवशेष को लेकर अपने साथ चली गयी है. हालांकि वहां मौजूद सीसीटीवी फुटेज में कुछ नहीं आया है. मो आजाद खान ने पुलिस से पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार के लोगों की जान को खतरा है. इसलिए पुलिस से हमारी मांग है कि हमें सुरक्षा दिलाएं.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand Congress, Jharkhand News Live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर