Home /News /jharkhand /

धनबाद: पटाखों के बीच जब चलने लगीं असली गोलियां, ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया कोयलांचल

धनबाद: पटाखों के बीच जब चलने लगीं असली गोलियां, ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया कोयलांचल

धनबाद के लोयाबाद थाना क्षेत्र में अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत फैल गई.

धनबाद के लोयाबाद थाना क्षेत्र में अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत फैल गई.

Dhanbad News: अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग घटना की सूचना पाकर मौके पर लोयाबाद थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. वहीं, ग्रामीणों का कहना है अचानक करीब 20 की संख्या में कुछ लोग आए और गोलियां बरसाने लगे.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता
    धनबाद. जिले में जहां एक ओर लोग दीपवली में पटाखों से आतिशबाजी कर त्यौहार मना रहे थे, वहीं, दूसरी ओर असली गोलियां भी चल रहीं थीं. मामला लोयाबाद थाना क्षेत्र का है. कोयलांचल में असली गोलियां दीपावली की रात्रि में चली हैं. लोयाबाद थाना क्षेत्र में दीपावली के दिन नकली पटाखों के साथ असली गोलियां चलीं. लोयाबाद एकड़ा 40 धोड़ा की इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि करीब 20 की संख्या में अपराधी 40 धौड़ा काली मंदिर के पास आकर दर्जनों राउंड गोलियां चलाने लगे. इस घटना में 3 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज अलग अलग जगह चल रहा है. वहीं एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हैं. स्थिति गंभीर देखते हुए इन्हें एसएनएमएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

    इस घटना में कई महिलाएं,बच्चे बाल बाल बच गए- घटना की सूचना पाकर मौके पर लोयाबाद थाना प्रभारी चुनु मुर्मू दल बल के साथ पहुंचे. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. वहीं, ग्रामीणों का कहना है अचानक करीब 20 की संख्या में कुछ लोग आए और गोलियां बरसाने लगे. महिलाएं और बच्चे बाल – बाल बचे गए. वही अंधेरा रहने के कारण अपराधी भागने में सफल रहे.

    बताया जा रहा है कि अपराधी लोयाबाद क्षेत्र से बाहर के थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पर अभी तक किसी तरह का मामला दर्ज नहीं हुआ है. हालांकि पुलिस घटना के संदर्भ ने जांच पड़ताल कर रही है. अपराधी कौन थे, क्यों आचनक भारी संख्या में आकर फायरिंग करने लगे? यह मालूम नहीं चल पाया है. पुलिस भी फिलहाल इस मामले पर अधिक बोलने से बच रही है.

    Tags: Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर