Home /News /jharkhand /

आजसू प्रखण्ड अध्यक्ष के आवास पर बमबाजी, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

आजसू प्रखण्ड अध्यक्ष के आवास पर बमबाजी, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

धनबाद में आजसू नेता के घर हुई बमबारी के बाद जमा भीड़

धनबाद में आजसू नेता के घर हुई बमबारी के बाद जमा भीड़

Dhanbad News: धनबाद में बमबाजी की ये घटना मधुबन थाना क्षेत्र ब्राह्मणडीहा इलाके की है जहां बाघमारा प्रखण्ड के आजसू अध्यक्ष राकेश ग्याली के घर अज्ञात अपराधियों ने बमबाजी की. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना की जांच के लिए पहुंची है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड की कोल नगरी धनबाद में दिन-प्रतिदिन अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बाघमारा प्रखण्ड के आजसू (AJSU) प्रखण्ड अध्यक्ष राकेश ग्याली से जुड़ा है जिनके मधुबन थाना क्षेत्र ब्राह्मणडीहा बस्ती आवास में रविवार देर रात्रि बाइक सवार अपराधियों ने एक के बाद एक चार बम फोड़ (Bombing) दहशत फैला दिया. अपराधियों ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया.

    रविवार की रात अज्ञात अपराधी आजसू प्रखण्ड अध्यक्ष के आवास पहुंचे ओर बमबाजी की घटना को अंजाम दिया. बम के धमाकों से पूरा क्षेत्र दहल गया. बमबाजी के बाद राकेश ग्याली के परिवार वाले चिल्लाने लगे तो आसपास के ग्रामीण बाहर निकले. ग्रामीणो के भीड़ को देख बाइक सवार अपराधी फरार हो गए. घटना की जानकारी पाकर मधुबन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आजसू नेता तथा परिजनों से घटना की जानकारी ली.

    बम के अवशेष मौके पर पुलिस ने देखा. पुलिस बम के अवशेष को जब्त कर अपने साथ भी ले गई है. वही घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है. घटना से आजसू पार्टी के प्रखण्ड अध्यक्ष तथा ग्रामीण भी दहशत में हैं और सभी ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. इस मामले में जब मधुबन थाना प्रभारी से बात की गई तो वो बमबाजी की घटना से इनकार कर रहे हैं. घटना की जानकारी प्रखंड अध्यक्ष ने वरीय पुलिस अधिकारियों को देकर सुरक्षा की मांग की है साथ ही अपराधियों पर कार्रवाई की मांग भी की है.

    Tags: Dhanbad news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर