Home /News /jharkhand /

धनबाद: पुलिस की वर्दी और स्कॉर्पियो, फिल्मी अंदाज में 4 लाख लूटकर फरार हुए अपराधी

धनबाद: पुलिस की वर्दी और स्कॉर्पियो, फिल्मी अंदाज में 4 लाख लूटकर फरार हुए अपराधी

धनबाद पुलिस ने लूटकांड में शामिल अपराधियों को जामताड़ा, देवघर और साहेबगंज से गिरफ्तार कर लिया.

धनबाद पुलिस ने लूटकांड में शामिल अपराधियों को जामताड़ा, देवघर और साहेबगंज से गिरफ्तार कर लिया.

Dhanbad News: लूट की वारदात में शामिल सभी 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जामताड़ा, देवघर, साहिबगंज और धनबाद से इन्हें पकड़ा गया. इनके पास से लूट गए 4 लाख 30 हजार रुपए पुलिस ने बरामद कर लिये. पुलिस की उस वर्दी को भी बरामद कर लिया गया, जिसको पहनकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले के बरवाअड्डा थानाक्षेत्र के कल्याणपुर में जीटी रोड पर रेडिएंट कैश मैनेजमेंट के दो कर्मचारियों, विष्णु कुमार मंडल और दीपक कुमार चौधरी के साथ गत 12 जनवरी को पुलिस की वर्दी पहने अपराधियों ने 4 लाख 32 हजार 292 रुपये लूट फरार हो गए थे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी स्कॉर्पियो से भाग निकले थे. सोमवार को पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन करने का दावा किया.

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि इस लूट की वारदात में शामिल सभी 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जामताड़ा, देवघर, साहिबगंज और धनबाद से इन्हें पकड़ा गया. इनके पास से लूट गए 4 लाख 30 हजार रुपए पुलिस ने बरामद कर लिये. साथ ही वारदात में इस्तेमाल स्कॉर्पियो, बाइक और 8 मोबाइल भी जब्त कर लिया गया. पुलिस की उस वर्दी को भी बरामद कर लिया गया , जिसको पहनकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

एसएसपी ने बताया कि 12 जनवरी को दिन के करीब 11 बजे बरवाअड्डा थानाक्षेत्र में जीटी रोड से रेडिएंट कैश मैनेजमेंट के कर्मचारी, विष्णु कुमार मंडल और दीपक कुमार चौधरी मोटरसाइकिल से कल्याणपुर की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में जीटी रोड पर वोल्वो इक्विपमेंट्स शोरूम के पास विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो पर सवार अपराधियों ने दोनों कर्मचारियों को जबरन कार में बैठा लिया. और पूर्वी टुंडी थानाक्षेत्र में सुनसान जगह ले जाकर रुपये से भरे बैग, मोबाइल और एटीएम छीनकर जामताड़ा की तरफ भाग निकले.

पुलिस ने वारदात में शामिल सभी 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. बालकरण यादव उर्फ अमन यादव, कुंदन राम, निक्कू शर्मा, उदय कुमार सिंह, शेखर कुमार राय और संजय कुमार राय को पुलिस ने गिरफ्तार किया. अपराधियों के पास से 4 लाख 30 हजार रुपए बरामद कर लिये गये.

Tags: Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर