अपना शहर चुनें

States

धनबाद में गार्ड व बैंककर्मियों की दिलेरी से बैंक लूट की कोशिश नाकाम

7-8 की संख्या में आए अपराधियों ने बैंक लूटने की कोशिश की.

  • Share this:
धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र के लोधरिया मोड़ के पास अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया की संग्रामडीह शाखा में लूट की कोशिश की. चेहरा ढककर पहले अपराधी बैंक में घुसे और अंदर की रेकी की. फिर वापस नीचे आकर बंदूक,चाकू और अन्य हथियार लेकर बैंक में दोबारा घुसे और लूटने की कोशिश की. लेकिन बैंक में तैनात गार्ड और कर्मियों ने दिलेरी दिखाते हुए अपराधियों का मुकाबला कर उन्हें भगा दिया.

जानकारी के मुताबिक सात अपराधी आए थे, जो बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. हाथापाई में बैंक में तैनात एक जवान घायल हो गया. जिन्हें इलाज के लिये पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. उधर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बरवाअड्डा इलाके से  बाइक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अन्य भाग निकले.

घटना के विषय में बताया गया कि तकरीबन 7-8 की संख्या में अपराधी पहुंचे थे. बैंक में घुसकर जैसे ही लूट का प्रयास किया, गार्ड के साथ धक्का-मुक्की शुरू हो गई. फिर बैंक का सायरन बजने के बाद सभी अपराधी तीन मोटरसाइकिल से गोविंदपुर- धनबाद मुख्य सड़क पर गोविंदपुर की तरफ भाग निकले. बैंक डकैती की सूचना पर पुलिस महकमा अलर्ट हो गया. ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर बैंक पहुंचकर मामले की जानकारी ली. वहीं बैंक ऑफ इंडिया के धनबाद जोन के एचआर हेड सुकुमार चक्रवर्ती समेत अन्य अधिकारी भी शाखा पहुंचकर मामले की जानकारी ली.



वहीं निरसा में बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे रिटायर कॉलेजकर्मी से एक लाख रुपये  की छिनतई हो गई. स्कूटर सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.
(विभाषचंद्र की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- मुठभेड़ के बाद एक नक्सली गिरफ्तार, 352 राउंड गोली के साथ अन्य सामग्री जब्त

निगम के नोटिस से बिल्डरों में मची खलबली, मेयर से लगाई मदद की गुहार

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज