क्रशर प्लांट में कर्मचारियों को बंधक बनाकर भीषण डकैती, नक्सलियों के हाथ होने की आशंका
Dhanbad News in Hindi

क्रशर प्लांट में कर्मचारियों को बंधक बनाकर भीषण डकैती, नक्सलियों के हाथ होने की आशंका
डकैती के बाद क्रशर प्लांट में खौफ का माहौल है.

डकैतों (Dacoits) ने क्रशर में मौजूद सभी सात कर्मचारियों को बंधक बना लिया, फिर काफी देर तक लूटपाट (Loot) को अंजाम देकर चले गये.

  • Share this:
धनबाद. जिले के हरिहरपुर थाना इलाके के नक्सल प्रभावित क्षेत्र (Naxal Affected Area) सतकिरा में मंगलवार रात भीषण डकैती (Robbery) को अंजाम दिया गया. 10 से ज्यादा अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले केडिया क्रशर के सात कर्मियों को बंधक बनाया. उसके बाद लूटपाट को अंजाम दिया. डकैतों ने क्रशर में रखे एक लाख 13 हजार रुपये नकद, कांटा मशीन एवं जरूरी फाइलें लूट लिये और फरार हो गये. डकैती की सूचना  मिलने पर हरिहरपुर थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची.

नक्सलियों के हाथ होने की आशंका 

धनबाद के ग्रामीण एसपी अमित रेनू और बाघमारा के डीएसपी नितिन खंडेलवाल बाद में पुलिस के टेक्निकल सेल की टीम को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. हालंकि पुलिस इस घटना को लेकर ज्यादा खुलकर नहीं बोली, पर मामले का जल्द खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया. ग्रामीण एसपी ने कहा कि इस घटना में नक्सलियों के हाथ होने से इनकार नहीं किया जा सकता.



कर्मचारियों में खौफ का आलम



घटना के समय क्रशर में मौजूद कर्मचारी कामता प्रसाद ने बताया कि मंगलवार रात लगभग 11:30 बजे एक दर्जन अपराधी हथियार से लैस होकर क्रशर पहुंचे. डकैतों ने क्रशर में मौजूद सभी सात कर्मचारियों को बंधक बना लिया, फिर काफी देर तक लूटपाट को अंजाम देकर चले गये. हालांकि जाने से पहले बदमाशों ने घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी कर्मचारियों को दी. कर्मचारियों के चेहरे पर घटना को लेकर खौफ साफ झलक रहा था.

इनपुट- दिलीप कुमार

ये भी पढ़ें- पक्का मकान के सपने में लगी सेंध, साइबर अपराधियों ने पीएम आवास का रुपया उड़ाया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading