Assembly Banner 2021

कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, विवेक का आज ही था जन्मदिन

दुर्घटना में दो युवकों की मौत के बाद सड़क पर उतरी ग्रामीणों की भीड़

दुर्घटना में दो युवकों की मौत के बाद सड़क पर उतरी ग्रामीणों की भीड़

धनबाद जनपद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग पर परधाबाद मोड़ के समीप मारुति वेन और बाइक में जोड़दार टक्कर हुई. इस भीषण दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को पीएमसीएच लाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
धनबाद जनपद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग पर परधाबाद मोड़ के समीप मारुति वेन और बाइक में जोड़दार टक्कर हुई. इस भीषण दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को पीएमसीएच लाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. भाड़ी संख्या पीएमसीएच पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पास के थाने को दी. जानकारी मिलते ही सुदामडीह पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दो युवकों की मौत के बाद लोगों ने सड़क जाम की कोशिश की जिस पर पुलिस प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से एक्शन लेते हुए स्थिति पर काबू कर लिया.

परधाबाद निवासी सोनू कुमार व विवेक कुमार दोनों अपनी-अपनी बाइक से परधाबाद मोड़ से निकले और झरिया सिंदरी मुख्य मार्ग पर पहुंचे. विवेक का आज ही 18 वर्ष का हुआ था और केक काटने के लिए दोस्तो के साथ घर से निकला था. मुख्य मार्ग पर पहुंचते ही एक तेज रफ्तार मारूति वेन जो झरिया से सिंदरी की ओर जा रहा था. कार से दोनों बाइक की सीधी टक्कर हो गई जिसमें एक बाइक सवार 19 वर्षीय सोनू कुमार को सिर में चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे बाइक सवार विवेक कुमार ने इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच पहुंचाने तक  मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - धनबाद: गंदा पानी आने से नाराज महिलाओं ने कहा नहीं करेंगे छठ पूजा



यह भी पढ़ें - पाकुड़िया वासियों को मिली सौगात, कुपोषण उपचार केन्द्र का उद्घाटन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज