• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Dhanbad Judge Death: जज मौत मामले में CCTV में कैद टक्कर मारने वाला ऑटो गिरिडीह से बरामद

Dhanbad Judge Death: जज मौत मामले में CCTV में कैद टक्कर मारने वाला ऑटो गिरिडीह से बरामद

इस ऑटो को गिरिडीह से बरामद किया गया है.

इस ऑटो को गिरिडीह से बरामद किया गया है.

झारखंड (Jharkhand) के धनबाद शहर के रणधीर वर्मा चौक पर बीते बुधवार को हुई जज मौत मामले में पुलिस ने ऑटो को देर रात जब्त कर लिया.

  • Share this:

    अजाज अहमद

    धनबाद. झारखंड (Jharkhand) के धनबाद शहर के रणधीर वर्मा चौक पर बीते बुधवार को हुई जज मौत मामले में पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया. बताया जाता है कि धनबाद जिले के पाथरडीह थाना क्षेत्र के भंवरी खटाल के समीप सुगनी देवी नामक महिला का ऑटो JH-10 R-0461 मंगलवार की रात उनके घर के सामने से चोरी हो गया था. मामले में पुलिस ने ऑटो मालिक सुगनी देवी से भी पूछताछ की. इसी बीच चोरी हुए ऑटो से जज को टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी फुटेज में दिखी, जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए उक्त ऑटो को को न सिर्फ गिरिडीह से बरामद किया बल्कि उसे धनबाद ले आई है, जहां ऑटो की जांच की जा रही है.

    हालांकि धनबाद थाने में खड़ा बरामद ऑटो के अगले हिस्से में लिखा हुआ नंबर खुरचा हुआ है तथा ऑटो के पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं दिख रही है, जिससे जज मौत मामले में ऑटो का इस्तेमाल होना संदिग्धता को बढ़ा रहा है. मालूम हो कि बुधवार की अहले सुबह मॉर्निंग वॉक को निकले एडीजे 8 उत्तम आनंद की ऑटो द्वारा टक्कर लगने से मौत हो गई थी, जिसके बाद मौके पर ही काफी देर तक घायल अवस्था में जज गिरे रहे थे. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया था.

    जांच कर रही है पुलिस
    इसके बाद में राज्य के कई बड़े पुलिस पदाधिकारी समेत धनबाद पुलिस ने मामले की जांच में एड़ी चोटी एक कर दी. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें स्पष्ट देखा गया कि एक ऑटो ने सड़क के किनारे मॉर्निंग वाक करते जज को टक्कर मारकर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस के समक्ष ऑटो की बरामदगी एक चुनौती बनकर उभरी, जिसे रात होते-होते धनबाद पुलिस ने गिरिडीह से बरामद कर जांच के लिए थाना ले गई. हालांकि इस बाबत जिले के कोई भी वरीय पुलिस अधिकारी बयान देने से बच रहे हैं. वहीं, जज मौत मामले में पुलिस हत्या और दुर्घटना दोनों बिंदुओं को सामने रखकर जांच में जुटी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज