धनबाद-भावनगर सुपरफास्ट में सांप दिखने से यात्रियों में मची अफरातफरी

धनबाद स्टेशन पर ट्रेन के डब्बे में सांप मिलने से अफरातफरी का माहौल हो गया. आसनसोल-भावनगर ट्रेन के तीसरे नंबर डिब्बे में एक सांप को यात्रियों ने देखा.

अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 12:04 AM IST
धनबाद-भावनगर सुपरफास्ट में सांप दिखने से यात्रियों में मची अफरातफरी
धनबाद-भावनगर सुपरफास्ट में सांप तलाशती वन विभाग की टीम
अभिषेक कुमार | News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 12:04 AM IST
गुरुवार की रात को धनबाद-भावनगर सुपरफास्ट में सांप दिखाई देने से यात्री दहशत में आ गए और नीचे उतर गए. ट्रेन के जनरल कोच में  सांप दिखा. सांप की ख़बर से धनबाद स्टेशन पर ट्रेन रोक दी गई. मौके पर बुलाई गई वन विभाग की स्नैक कैचर टीम सांप को पकड़ने में जुटी लेकिन उसको सांप नहीं मिला. धनबाद स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर ट्रेन संख्या 12942 आसनसोल से गुजरात भावनगर जाती है. सांप ना मिलने पर ट्रेन को आगे रवाना किया गया लेकिन बहुत से यात्री उस डिब्बे में नहीं गए जिसमें सांप दिखा था.

धनबाद स्टेशन पर ट्रेन के डब्बे में सांप मिलने से अफरातफरी का माहौल हो गया. आसनसोल-भावनगर ट्रेन के तीसरे नंबर डब्बे में एक सांप को यात्रियों ने देखा. ट्रेन में सांप को देख कर यात्रियों ने चेन पुलिंग की.  धनबाद स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया. रेल अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर सांप को ढूढ़ने की कोशिश की लेकिन सांप का कोई अता-पता नहीं चला. उसके बाद  धनबाद स्टेशन से ट्रेन रवाना कर दी गई लेकिन ट्रेन में बैठे यात्री की माने तो जब ट्रेन चलती है तो सांप दिखता है. अब पारसनाथ में ट्रेन रोकने की बात कही जा रही है

यह भी पढ़ें - इंडियन आइडल सेलिब्रिटी को लगाया हजारों का चूना, मुंबई पुलिस ने देवघर में 3 साइबर अपराधियों को दबोचा



यह भी पढ़ें- इथोपिया में हुए हादसे के बाद भारत में भी बोइंग 737 मैक्स विमानों की उड़ान पर रोक
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...