Home /News /jharkhand /

dhanbad bokaro ranchi route cargo vehicles and passenger bus will go with changed route from march 17 to april 2

Traffic Update: 17 मार्च से 2 अप्रैल तक बदले हुए मार्ग से जाना होगा बोकारो-रांची, जानें परिवर्तित रूट

TRAFFIC UPDATE: बोकारो एनएच 32 पर रेल ओवरब्रिज का शेष कार्य पूरा करने को लेकर इस मार्ग पर मालवाहक वाहन और यात्री बसों का परिचालन बदले हुए मार्ग से होगा.

TRAFFIC UPDATE: बोकारो एनएच 32 पर रेल ओवरब्रिज का शेष कार्य पूरा करने को लेकर इस मार्ग पर मालवाहक वाहन और यात्री बसों का परिचालन बदले हुए मार्ग से होगा.

Dhanbad Bokaro Ranchi Route: अगर आप धनबाद से बोकारो-रांची जाने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके काम की खबर है. दरअसल बोकारो एनएच 32 पर रेल ओवरब्रिज का शेष कार्य पूरा करने को लेकर इस मार्ग पर मालवाहक वाहन और यात्री बसों का परिचालन बदले हुए मार्ग से होगा.

अधिक पढ़ें ...

धनबाद. अगर आप धनबाद से बोकारो-रांची (Dhanbad Bokaro Ranchi Route) जाने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके काम की खबर है. दरअसल बोकारो एनएच 32 पर रेल ओवरब्रिज का शेष कार्य पूरा करने को लेकर इस मार्ग पर मालवाहक वाहन और यात्री बसों का परिचालन बदले हुए मार्ग से होगा. इस संबंध में डीटीओ, डीएसपी और NHAI के पदाधिकारियों ने वैकल्पिक मार्ग के संबंध में दिए गए सुझाव के आलोक में परिवर्तित मार्ग का निर्धारण कर दिया है.

इस बारे में ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य की वजह से मार्ग को परिवर्ती किया गया है. उपायुक्त के आदेश पर 17 मार्च से 2 अप्रैल तक धनबाद से बोकारो-रांची मार्ग पर वाहनों के परिचालन को लेकर रूट तय किया गया है. 2 अप्रैल तक नए रूट से ही वाहनों का परिचालन होगा.
जानें मालवाहक वाहन और यात्री बस का रूट
बता दें, धनबाद से बोकारो-रांची व उधर से धनबाद की ओर आने वाले सभी छोटे वाहन पूर्व की तरह महुदा रेलवे फाटक से होकर चलेंगे. वहीं सभी मालवाहक वाहन और यात्री बस मछियारा से दाईं ओर मुड़कर राजगंज रोड जाकर महेशपुर, सिनीडीह से बायीं ओर मुड़ेंगे और खरखरी बस्ती, नावागढ़ होते हुए महुदा मोड़ से एनएच-32 के रास्ते बोकारो जाएंगे. मालवाहक वाहन और यात्री बस लौटने के लिए भी इसी मार्ग का उपयोग करेंगे.

2 अप्रैल तक नए रूट से होगा परिचालन
डीटीओ, डीएसपी और NHAI के पदाधिकारियों ने धनबाद से बोकारो-रांची के लिए जो वैकल्पिक मार्ग तय किया है. उस रूट पर 17 मार्च से अगले 2 अप्रैल तक परिचालन जारी रहेगा. इस संबंध में सूचना भी जारी कर दी गयी है. हालांकि धनबाद से बोकारो-रांची व उधर से धनबाद की ओर आने वाले सभी छोटे वाहनों के लिए पहले का रूट ही जारी रहेगा. छोटे वाहन पूर्व की तरह महुदा रेलवे फाटक से होकर चलेंगे.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand News Live Today, Traffic Alert

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर