Home /News /jharkhand /

केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी पर धनबाद कोर्ट ने केस दर्ज करने को कहा, कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला

केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी पर धनबाद कोर्ट ने केस दर्ज करने को कहा, कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला

धनबाद कोर्ट ने केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी के विरुद्ध केस दर्ज करने का आदेश दिया.

धनबाद कोर्ट ने केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी के विरुद्ध केस दर्ज करने का आदेश दिया.

Dhanbad News: शिकायतकर्ता एमके आजाद की दलील सुनने के बाद अदालत ने धनबाद पुलिस को केंद्रीय मंत्री समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया. शिकायतकर्ता ने बताया कि मंत्री लोगों के आइकॉन हैं. यह जानते हुए भी कि भीड़ में कोरोना का प्रकोप बढ़ता है, बावजूद इसके उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों को संबोधित किया था. जिला प्रशासन ने भी उनके जन आशीर्वाद कार्यक्रम को रोकने की कोशिश नहीं की.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-संजय गुप्ता
    धनबाद. बीते 19 अगस्त 2021 को केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान धनबाद पहुंची थीं. जिले के विभिन्न स्थानों में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी. इसे लेकर कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन की शिकायत दर्ज करायी गयी थी. इसी के आलोक में धनबाद कोर्ट ने मंत्री समेत अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश जिला पुलिस को दिया है. भूली के रहनेवाले समाजसेवी एमके आजाद के द्वारा मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सजंय कुमार की अदालत में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी समेत अन्य ले खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल उलंघन शिकायतवाद दर्ज कराई गई थी.

    शिकायतकर्ता एमके आजाद के अधिवक्ता एचएन सिंह की दलील सुनने के बाद अदालत ने धनबाद पुलिस को केंद्रीय मंत्री समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया. शिकायतकर्ता ने बताया कि मंत्री लोगों के आइकॉन हैं. यह जानते हुए भी कि भीड़ में कोरोना का प्रकोप बढ़ता है, बावजूद इसके उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों को संबोधित किया था. जिला प्रशासन ने भी उनके जन आशीर्वाद कार्यक्रम को रोकने की कोशिश नहीं की.

    हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर तथा राजनीतिक पार्टी प्रतिनिधि भी धनबाद पहुचने पर भीड़ कोरोना प्रोटोकॉल उलघ्नन किये जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें बीजेपी या कांग्रेस पार्टी से मतलब नहीं है. उन्हें लगा तो केंद्रीय राज्य शिक्षा मंत्री के खिलाफ शिकायत न्यायालय में दायर करवाई. अन्य किन्ही को लगता है कि कोई ओर भी कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है तो शिकायत दायर कर सकते हैं.

    अधिवक्ता एचएन सिंह ने बताया कि जिस तरह से मंत्री अन्नपूर्णा देवी समेत अन्य लोगों ने धनबाद में 19 अगस्त 2021 को जन आशीर्वाद कार्यक्रम के तहत भीड़ इकट्ठी की थी इससे कोरोना का प्रकोप और भी बढ़ सकता था. एक नहीं बल्कि कई स्थानों पर जन आशीर्वाद को लेकर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था.

    Tags: Covid protocal, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर