Home /News /jharkhand /

Dhanbad Crime News: कोयले के कारोबार में वर्चस्‍व को लेकर खून की होली, गोली लगने से 1 की मौत, 2 अन्‍य घायल

Dhanbad Crime News: कोयले के कारोबार में वर्चस्‍व को लेकर खून की होली, गोली लगने से 1 की मौत, 2 अन्‍य घायल

Dhanbad Crime News: घटना के बाद घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. (न्‍यूज 18)

Dhanbad Crime News: घटना के बाद घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. (न्‍यूज 18)

Dhanbad News: घायलों में से एक ने बताया कि वह अपने 2 अन्‍य साथियों के साथ दारू पार्टी करके वापस लौट रहे थी. इसी दौरान बीच में एक चाय की दुकान पर चाय पीने लगे, जहां उन पर दो बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    धनबाद. जिले में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हर दिन कहीं न कहीं बड़ी घटनाएं हो रही हैं. इसी क्रम में कतरास राजस्थानी धर्मशाला के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर नीरज तिवारी नाम के शख्‍स की हत्या कर दी. इस हमले में गोली लगने से गैंगस्टर अमन सिंह गिरोह के पूर्व सदस्य रहे रौनक गुप्ता और रोहित गुप्ता घायल हो गए हैं. कतरास पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में खून से लथपथ जमीन पर पड़े घायल नीरज तिवारी और रौनक गुप्ता को अशर्फी अस्पताल ले गए. अस्‍पताल में डॉक्टरों ने नीरज तिवारी को मृत घोषित कर दिया, जबकि रौनक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, लोगों ने रोहित गुप्ता को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि कोयले के कारोबार को लेकर खूनी संघर्ष हुआ.

    पुलिस ने मौके से 6 खाली कारतूस बरामद किया है. इसके साथ ही घटनास्थल से अल्टो कार को भी जब्‍त किया गया है. घटना की खबर पाकर बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. घटना के संबंध में घायल रोहित गुप्ता ने बताया कि वह, नीरज तिवारी और रौनक तीनों बस स्टैंड में दारू पार्टी करके घर वापस आ रहे थे. बीच में हमलोग राजस्थानी धर्मशाला के समीप चाय पी रहे थे तभी अचानक से एक बाइक पर सवार दो युवक सब्जी पट्टी की ओर से आए और पूछने लगे की नीरज तिवारी कौन है. इतना बोलते ही वे दोनों ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. टेबल पर बैठे नीरज तिवारी को गोली लगी और वह नीचे गिर गया. रोहित ने बताया कि रौनक को भी एक गोली लगी, जिसके बाद वह भागने लगा तो दोनों युवक उनकी तरफ भी फायरिंग करने लगे. इसमें रोहित भी गोली लगने से घायल हो गया.

    हेमंत सोरेन सरकार का बड़ा फैसला, अब कैबिनेट मंत्री और अधिकारी खरीद सकेंगे महंगे मोबाइल फोन, जानें क्‍या है लिमिट

    नीरज तथा रौनक दोनों अमन सिंह गिरोह के सदस्य रहे हैं. रौनक को एक गोली लगने के बाद ही वह चिल्लाने लगा. रौनक दो दिन पहले ही धनबाद जेल से छूट कर आया था. बताया जाता है कि कुख्‍यात अपराधी अमन सिंह लगातार नीरज को जान मारने की धमकी दे रहा था. हाल में ही अमन ने व्हाट्सएप मैसेज भेज कर कहा था कि तुम कोयला का धंधा कर रहे हो पैसा पहुंचाओ नहीं तो जान मरवा दूंगा.

    सूत्र बताते हैं कि जिस वक्त नीरज चर्चित गांजा मामले में जेल में बंद था, उसी समय से अमन से उसकी आदावत चल रही थी. अमन द्वारा हाल में नीरज को धमकी देने के संबंध में कुछ दिन पूर्व ही नीरज ने पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी थी. मृतक नीरज के पिता सूर्य नारायण तिवारी ने कहा कि प्लानिंग के तहत उनके बेटे की हत्या की गई है. पुलिस जांच करने की बात कह रही है. नीरज के सहयोगी गौतम मंडल ने बताया कि रौनक आज 20 से अधिक बार काल किया था. डीएसपी निशा मुर्मू ने भी बताया फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें तीन लोगों को गोली लगी थी. जांच की जा रही है.

    Tags: Big crime, Bihar Jharkhand News, Dhanbad news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर