Home /News /jharkhand /

खुदकुशी नहीं भाई की हुई हत्या, बहन की गुहार- चाहिए इंसाफ

खुदकुशी नहीं भाई की हुई हत्या, बहन की गुहार- चाहिए इंसाफ

भाई की संदिग्ध मौत मामले में बहन मांग रही इंसाफ

भाई की संदिग्ध मौत मामले में बहन मांग रही इंसाफ

धनबाद के एसपी पीयूष पांडे ने कहा कि मामले की जांच हो रही है और पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है

    उस बहन को आज भी यकीन नहीं हो रहा कि उसके भाई ने खुदकुशी कर ली. बल्कि उसे तो ये लग रहा है कि उसके भाई की हत्या की गई है. इसलिए पिछले एक महीने से वह थाने से लेकर सीएम जनसंवाद तक का चक्कर लगा चुकी है. बस उसकी एक ही गुहार है, इंसाफ चाहिए. ये गुहार सोशल मीडिया पर भी जारी है.

    दरअसल धनबाद के सरायढ़ेला थाना क्षेत्र के कोलकुसमा में किराये के मकान में अपनी पत्नी के साथ रह रहे कुणाल की लाश बीते 14 जून को उसके कमरे से बरामद हुई. पुलिस इसे शुरुआती जांच में खुदकुशी का केस मान रही है. जबकि कुणाल की बहन से लेकर घरवाले पुलिस की इस थ्योरी को मानने को तैयार नहीं हैं. पिता चंचल सेन का कहना है कि उनका बेटा इतना कमजोर नहीं था कि आत्महत्या कर ले. वे कहते हैं कि कुणाल और उसके ससुराल वालों के बीच विवाद चल रहा था. उन्होंने कई गंभीर आरोप अपनी बहू पर भी लगाया है और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

    बहन सुष्मिता सेन ने बताया कि 2012 में उसके भाई ने लव मैरेज किया था. लेकिन इस तरह की घटना हो जायेगी, इसका अंदाजा ना था. सुष्मिता के मुताबिक भाई की मौत के बाद उसके परिवार को भाभी के घरवालों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं.

    वहीं धनबाद के एसपी पीयूष पांडे ने कहा कि मामले की जांच हो रही है और पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है. जल्द पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा.

    (ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

     

     

    Tags: Dhanbad news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर