Home /News /jharkhand /

Dhandbad Judge Death: दो आरोपी फिर रिमांड पर, CBI गुजरात या दिल्ली में नार्को करवाएगी?

Dhandbad Judge Death: दो आरोपी फिर रिमांड पर, CBI गुजरात या दिल्ली में नार्को करवाएगी?

आरोपियों को सिविल कोर्ट लेकर पहुंची सीबीआई टीम.

आरोपियों को सिविल कोर्ट लेकर पहुंची सीबीआई टीम.

सेशन जज उत्तम आनंद की कथित हत्या के मामले में सीबीआई ने रिमांड अवधि बढ़ाने की अर्ज़ी कोर्ट में दी तो तीसरी बार मौका ए वारदात का मुआयना भी किया. अब आरोपियों के एडवांस साइंटिफिक टेस्ट करवाने की तैयारी है.

    धनबाद. ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की कथित हत्या के मामले में मुख्य आरोपी लखन वर्मा और राहुल वर्मा को सीबीआई ने कोर्ट में बुधवार को पेश किया. कोर्ट में सीबीआई की टीम लगभग 3 घंटे तक कानूनी प्रक्रिया में रही. इस दौरान कोर्ट में आरोपियों की रिमांड की अवधि बढ़ाने को लेकर सीबीआई ने अर्जी दी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार किया. सीबीआई ने दोनों आरोपियों को दोबारा रिमांड पर ले लिया है. इससे पहले सीबीआई ने 7 अगस्त को दोनों आरोपियों को 5 दिनों के लिए रिमांड पर लिया था.

    सीबीआई ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पहले कई बिंदुओं पर पूछताछ की थी. साथ ही धनबाद परिसर में लखन और राहुल का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी किया गया था. दो दिनों तक दोनों से सच्चाई जानने का कोशिश की गई. बुधवार को यानी रिमांड के चौथे दिन सीबीआई ने दोनों आरोपियों को धनबाद सिविल कोर्ट में पेश किया. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को कोर्ट से दोबारा रिमांड की अनुमति मिल गई.

    ये भी पढ़ें : रांची पहुंची ओलंपियन सलीमा और निक्की, आदिवासी परंपरा से अगवानी, स्वागत के लिए पहुंचे कोच

    कहां होंगे आरोपियों के नार्को टेस्ट?
    जज आनंद की संदिग्ध मौत वास्तव में हत्या थी या हादसा, यह गुत्थी अभी तक राज़ ही बनी हुई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में सच जानने के लिए सीबीआई दोनों को फिर से रिमांड पर लेकर नार्को टेस्ट सहित सभी साइंटिफिक टेस्ट के लिए गुजरात या दिल्ली ले जा सकती है. इससे पहले मंगलवार को सीबीआई ने जज आनंद की मौत के घटनास्थल का तीसरी बार मुआयना किया. कई एंगलों से जांच की गई. सीबीआई ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है कि जांच कहां तक पहुंची है.

    Tags: CBI Probe, Dhanbad news, Jharkhand news, Murder case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर