Home /News /jharkhand /

धनबाद जज हत्या मामला: सीबीआई को साजिशकर्ता के बारे में मिले अहम सुराग, दोनों आरोपियों से फिर पूछताछ

धनबाद जज हत्या मामला: सीबीआई को साजिशकर्ता के बारे में मिले अहम सुराग, दोनों आरोपियों से फिर पूछताछ

जज उत्तम आनंद हत्या मामले में सीबीआई को साजिशकर्ता के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं. (फाइल फोटो)

जज उत्तम आनंद हत्या मामले में सीबीआई को साजिशकर्ता के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं. (फाइल फोटो)

Dhanbad Judge Murder: सीबीआई की रिमांड अर्जी को विशेष न्यायाधीश सह जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय रजनीकांत पाठक की अदालत ने स्वीकार कर लिया. सीबीआई को 7 दिन का रिमांड मिला है. 27 नवम्बर से 3 दिसंबर तक सीबीआई की टीम दोनों आरोपियों से फिर पूछताछ करेगी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. जज उत्तम आनंद हत्या मामले में सीबीआई को साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड के बारे में अहम सुराग मिला है. सीबीआई अब इस मामले में जेल में बंद दोनों आरोपियों से फिर से पूछताछ करना चाहती है. इसलिए दोनों को रिमांड पर लेने को लेकर कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. कोर्ट ने सीबीआई की अर्जी को स्वीकार कर लिया है.

    सीबीआई की टीम जज हत्याकांड के आरोप ऑटो ड्राइवर लखन वर्मा और उसके सहयोगी राहुल वर्मा को फिर से रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. सीबीआई की रिमांड अर्जी को विशेष न्यायाधीश सह जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय रजनीकांत पाठक की अदालत ने स्वीकार कर लिया. सीबीआई को 7 दिन का रिमांड मिला है. 27 नवम्बर से 3 दिसंबर तक सीबीआई की टीम दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी. दोनों से धनबाद जेल परिसर में सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी.

    इससे पहले भी सीबीआई की टीम दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है. दोनों का नार्को टेस्ट कराया गया. बता दें कि सीबीआई इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर छानबीन कर रही है. हालांकि हत्या का मकसद क्या है, इसका अब तक सीबीआई पता नहीं लगा पाई है. ।इसको लेकर झारखंड हाईकोर्ट से सीबीआई फटकार भी सहनी पड़ी. हालांकि सीबीआई को इस बार जो क्लू मिले हैं, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द मास्टरमाइंड तक पहुंच सकती है.

    बता दें कि धनबाद जिला सत्र न्यायाधीश उत्तम आनन्द की मौत गत 28 जुलाई को ऑटो से टक्कर मारकर हत्या कर दी गई. घटना के वक्त वे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इस मामले में दो आरोपी ऑटो ड्राइवर लखन वर्मा और उसके सहयोगी राहुल वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हंगामा मच गया. पहले धनबाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. बाद में हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई जांच में जुटी हुई है.

    Tags: CBI Probe, Dhanbad judge murder case, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर