• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Dhanbad Judge Murder : सौ से अधिक ऑटो थाने में लेकर आई पुलिस, चल रही जांच

Dhanbad Judge Murder : सौ से अधिक ऑटो थाने में लेकर आई पुलिस, चल रही जांच

जज हत्याकांड की जांच के क्रम में धनबाद पुलिस ने आज सौ से ज्यादा ऑटो को पकड़ा और थाने में लेकर आई.

जज हत्याकांड की जांच के क्रम में धनबाद पुलिस ने आज सौ से ज्यादा ऑटो को पकड़ा और थाने में लेकर आई.

Dhanbad Judge Murder case :एसएनएमसीएच अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जब्त की है. इसके साथ ही जज को अस्पताल पहुंचाने वाले युवक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

  • Share this:

    संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद जिला सत्र न्यायाधीश उत्तम आंनद की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में आज रविवार को सौ से अधिक ऑटो पकड़े गए हैं. इन सभी ऑटो को सदर थाना परिसर में रखा गया है. हालत यह है कि एक तरफ तो थाना परिसर ऑटो स्टैंड की तरह दिखने लगा है और दूसरी तरफ पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ऑटो चालक और मालिक दोनों परेशान हैं. दरअसल, जज की मौत की सीसीटीवी फुटेज निकलने के बाद ऑटो से टक्कर मारने की बात सामने आई थी. फिलहाल इस मामले की जांच में एसआईटी जुटी है.

    पकड़े गए ऑटो के चालकों और मालिकों का कहना है कि कई ऑटो के पूरे कागजात नहीं हैं. कोरोना के कारण आई आर्थिक परेशानियों को लेकर ऑटो के कागजात बनाने में कठिनाई हुई है. अब जब धीरे-धीरे जीवन पटरी पर आ रही है, तो अधूरे कागजात को पूरा करने की प्रक्रिया चल रही है. ऐसे में ऑटो पकड़ने जाने के बाद काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा.

    आपको याद दिला दें कि न्यायधीश उत्तम आनंद सुबह-सुबह जब सड़क किनारे अचेत पड़े दिखे थे तो उन्हें एक युवक सबसे पहले सदर अस्पताल ले कर गया था. जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती नहीं किया था. इसके बाद जज उत्तम आनंद को एसएनएमसीएच अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. एसएनएमसीएच की कार्यशैली की भी जांच एसआईटी की टीम कर रही है. एसएनएमसीएच अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जब्त की है. इसके साथ ही जज को अस्पताल पहुंचाने वाले युवक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज