• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जज उत्‍तम आनंद मौत मामला: कांग्रेस विधायक के रिश्‍तेदार से CBI ने की पूछताछ, गेस्‍ट हाउस में 1 घंटे तक रहे हर्ष सिंह

जज उत्‍तम आनंद मौत मामला: कांग्रेस विधायक के रिश्‍तेदार से CBI ने की पूछताछ, गेस्‍ट हाउस में 1 घंटे तक रहे हर्ष सिंह

Judge Uttam Anand Death Case: सीबीआई ने रंजय सिंह हत्‍याकांड में साजिश रचने के आरोपी हर्ष सिंह से पूछताछ की है. (न्‍यूज 18)

Judge Uttam Anand Death Case: सीबीआई ने रंजय सिंह हत्‍याकांड में साजिश रचने के आरोपी हर्ष सिंह से पूछताछ की है. (न्‍यूज 18)

CBI Interrogates Harsh Singh: धनबाद के जिला एवं सत्र न्‍यायाधीश उत्‍तम आनंद की मौत मामले में CBI ने झरिया से कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के मौसेरे देवर हर्ष से पूछताछ की है. हर्ष सिंह गेस्‍ट हाउस में तकरीबन 1 घंटे तक मौजूद रहे.

  • Share this:

    धनबाद. जज उत्‍तम आनंद मौत मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मामले की जांच कर रही  CBI ने झरिया से कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के रिश्‍तेदार हर्ष सिंह से पूछताछ की है. इस दौरान कांग्रेस विधायक क मौसेरे देवर हर्ष सिंह गेस्‍ट हाउस में तकरीबन 1 घंटे तक मौजूद रहे.  जज मौत मामले में CBI ने रंजय सिंह हत्‍याकांड में साजिश रचने के आरोपी हर्ष सिंह को नोटिस दिया था. उनके मौजूद न होने पर घर पर नोटिस चस्‍पा कर उन्‍हें फोन से इसकी जानकारी दी गई थी. दिल्‍ली से धनबाद पहुंचते ही हर्ष सिंह गेस्‍ट हाउस पहुंचे और नोटिस रिसीव किया. इसी दौरान जांच एजेंसी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की.

    बता दें कि झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय सिंह की हत्या मामले की सुनवाई उत्तम आनंद के न्यायालय में ही हो रही थी. सीबीआई की टीम ने इसे देखते हुए हर्ष सिंह को नोटिस देने उनके धैया स्थित घर पर गई थी, लेकिन दिल्ली में होने के कारण उन्हें नोटिस नहीं दिया जा सका था. इसकी सूचना उन्‍हें फोन के माध्‍यम से दी गई थी. दिल्‍ली से धनबाद पहुंचते ही वह गेस्‍ट हाउस पहुंचकर नोटिस रिसीव किया. इस दौरान उनसे जांच एजेंसी ने हाईप्रोफाइल मामले में पूछताछ भी की.

    कौन है हर्ष सिंह जिससे CBI करना चाहती है पूछताछ?

    झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के मौसेरे देवर हर्ष सिंह पर रंजय सिंह हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप है. व‍ह फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. वहीं, मामा इसी आरोप में रांची के होटवार जेल में बंद है. गौरतलब है कि रंजय सिंह हत्‍याकांड मामले की सुनवाई जज उत्तम आनंद के न्यायालय में ही हो रही थी. इसलिए सीबीआई रंजय की हत्या मामले में फाइल खंगाल रही है. न्यायधीश उत्तम आनंद मौत मामले में सीबीआई कोई भी एंगल नहीं छोड़ना चाहती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज