लाइव टीवी

पत्नी बोली- पति जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था, इसलिए कर दी हत्या

News18 Jharkhand
Updated: February 3, 2020, 2:37 PM IST
पत्नी बोली- पति जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था, इसलिए कर दी हत्या
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पत्नी

डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि पत्नी के आरोप सही हैं. इसी से तंग आकर उसने अपने पति की हत्या की साजिश रही. और अपने बॉयफ्रेंड सद्दाम के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया.

  • Share this:
धनबाद. प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर पत्नी (Wife) ने ही पति (Husband) की हत्या (Murder) कर दी. मामला धनबाद के भूली थानाक्षेत्र का है. बीते 27 जनवरी को पुलिस (Police) को एक अज्ञात शव बरामद हुआ था. बाद में उसकी पहचान अशफाक के रूप में हुई थी. पुलिस ने जब इस मामले में छानबीन की, तो पता चला कि पत्नी ने ही प्रेमी सद्दाम के साथ मिलकर अशफाक की गला दबाकर हत्या कर दी. और मामले को छुपाने के लिए शव को अंजान जगह पर फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पति करवाता था जिस्मफरोशी का धंधा 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी ने चौंकाने वाले खुलासे किये. उसने बताया कि उसका शौहर उससे जबरन जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था, जो उसे कतई मंजूर नहीं था. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि पत्नी के आरोप सही हैं. इसी से तंग आकर उसने अपने पति की हत्या की साजिश रही. और अपने बॉयफ्रेंड सद्दाम के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया. बाद में शव को ठिकाने लगा दिया. इस घटना में शामिल दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोशिश कर रही है. बहुत जल्द जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल अन्य लोग भी सलाखों के पीछे होंगे.

कॉल डिटेल्स ने किया पर्दाफाश

डीएसपी ने बताया कि शव मिलने के बाद एसएसपी के आदेश पर उनकी अगुआई में एक टीम गठित कर जांच शुरू की गई. जांच में पाया गया कि अशफाक की साजिश के तहत हत्या की गई. जबकि हत्या वाले दिन अशफाक की बीवी ने पुलिस को बताया था कि अज्ञात लोगों ने उसके शौहर की हत्या कर दी. लेकिन जांच में यह पाया गया कि हत्याकांड के पीछे उसकी बीवी और उसके प्रेमी का हाथ है. पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर मामले का खुलासा किया. फिर पत्नी और उसके प्रेमी सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट- विभाषचंद्रये भी पढ़ें- कौन होंगे झारखंड बीजेपी के नये अध्यक्ष? रेस में ये तीन नाम 

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर