धनबाद पुलिस ने एकसाथ दो बैंक डकैती का किया खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार

बतौर एसएसपी गिरफ्तार अप्पू सिंह और अखिलेश कुमार पश्चिम बंगाल के आसनसोल के रहने वाले हैं, जबकि जय सहनी पटना के सुल्तानगंज और बृज कुमार यादव धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक का रहने वाला है.

बतौर एसएसपी गिरफ्तार अप्पू सिंह और अखिलेश कुमार पश्चिम बंगाल के आसनसोल के रहने वाले हैं, जबकि जय सहनी पटना के सुल्तानगंज और बृज कुमार यादव धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक का रहने वाला है.

एसएसपी ने बताया कि बिहार के वैशाली के रहने वाले अशोक कुमार सिंह के घर से पुलिस ने लूट की बड़ी रकम बरामद की. अशोक सिंह वैशाली सीट से विधायक का चुनाव लड़ चुका है.

  • Share this:
धनबाद. पुलिस (Dhanbad Police) को एकसाथ दो बैंक डकैती (Bank Robbery) मामले में सफलता मिली. निरसा के एक्सिस बैंक (Axis Bank) और सरायढ़ेला के बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) लूट मामले में पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह (Interstate Gang) के चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया. इनके पास से लूट के 3 लाख 45 हजार 450 रुपये, एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, 4 गोली, मोबाइल और कांड में इस्तेमाल तीन बाइक बरामद हुए.



एक ही गिरोह ने दिया था दोनों कांडों को अंजाम



धनबाद एसएसपी किशोर कौशल ने दोनों कांडों का खुलासा करते हुए बताया कि बीते एक अक्तूबर को निरसा के एक्सिस बैंक से 16 लाख 35 हजार और 13 मार्च को सरायढ़ेला के बैंक ऑफ इंडिया से 10 लाख 50 हजार की लूट को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया. इन कांडों में शामिल अपराधियों की तस्वीर निरसा एक्सिस बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी थी. दोनों मामलों में अपराधियों ने लूट को एक ही तरीके से अंजाम दिया था.





बतौर एसएसपी गिरफ्तार अप्पू सिंह और अखिलेश कुमार पश्चिम बंगाल के आसनसोल के रहने वाले हैं, जबकि जय सहनी पटना के सुल्तानगंज और बृज कुमार यादव धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक का रहने वाला है. बृज इस गैंग का सबसे बुजुर्ग साथी होने के साथ-साथ मुख्य लाइजनर भी है. जय गैंग का सरगना है.
विधायक का चुनाव लड़ने वाले के घर से पैसे की बरामदगी



एसएसपी ने बताया कि बिहार के वैशाली के रहने वाले अशोक कुमार सिंह के घर से पुलिस ने लूट की बड़ी रकम बरामद की. अशोक सिंह वैशाली सीट से विधायक का चुनाव लड़ चुका है. और फिलहाल फरार है. इस गैंग में कुल 11 अपराधी हैं. पुलिस अन्य सात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में टीम ने दोनों मामलों का खुलासा किया.



रिपोर्ट- अभिषेक कुमार



ये भी पढ़ें- विधायक ढुल्लू महतो और पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो के समर्थकों में हिंसक झड़प, दो लोगों को लगी गोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज