धनबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार शातिर अपराधी गिरफ्तार

धनबाद एसएसपी ने  लूट का किया खुलासा
धनबाद एसएसपी ने लूट का किया खुलासा

धनबाद पुलिस ने चांदमारी क्षेत्र से चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. चारों अपराधी धनबाद क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके है.अपराधियों के पास से मैगजीन सहित एक पिस्तौल, 9 एमएम की 2 गोली, देसी कट्टा, लूटी गई 3 मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं.

  • Share this:
झारखंड की धनबाद पुलिस ने चांदमारी क्षेत्र से चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. चारों अपराधी धनबाद क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. अपराधियों के पास से मैगजीन सहित एक पिस्तौल, 9 एमएम की 2 गोली, देसी कट्टा, लूटी गई 3 मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है.

एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बसेरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास मोहम्मद राजा अंसारी की मोटरसाइकिल को अपराधियों ने लूट लिया था. इस संबंध में केंदुआ थाने में मामला दर्ज किया गया था. वहीं धनबाद पुलिस को इसी मामले पर गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी चांदमारी के एक घर में छुपे हुए हैं. जब पुलिस ने छापेमारी की तो चार अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गए. धनबाद पुलिस ने किशन डोम, मुकेश वर्मा, मासूम खान और अजय विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है. सभी अपराधियों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

धनबाद एसएसपी मनोज रतन चोथे ने बताया कि इन अपराधियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. ये अपराधी आर्म्स एक्ट, हवाई फायरिंग, मोटरसाइकिल लूटकांड, व्यवसायी से डकैती की घटना को भी अंजाम दे चुके हैं. अपराधियों के पास से मैगजीन सहित एक पिस्तौल, 9 एमएम की 2 गोली, देसी कट्टा, लूटी गई 3 मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है.



यह भी पढ़ें-  धनबाद में गार्ड व बैंककर्मियों की दिलेरी से बैंक लूट की कोशिश नाकाम
यह भी पढ़ें-  बैंकों से करोड़ों की लूट करने वाला डकैत धनबाद से गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज