Home /News /jharkhand /

धनबाद: दो दिनों से लापता मार्बल व्यवसाई कोलकाता से बरामद, परिजनों ने जताई थी अपहरण की आशंका

धनबाद: दो दिनों से लापता मार्बल व्यवसाई कोलकाता से बरामद, परिजनों ने जताई थी अपहरण की आशंका

व्यवसाई से धनबाद थाने में पूछताछ चल रही है.

व्यवसाई से धनबाद थाने में पूछताछ चल रही है.

Dhanbad News: गत 26 अक्टूबर को अचानक मार्बल व्यवसायी के गायब होने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी का मामला धनबाद थाने में दर्ज करवाया था. परिजनों ने अपहरण की आशंका पुलिस से जताई थी. गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस लापता व्यवसायी की तलाश में जुटी तो उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन धनबाद स्टेशन पता चला. पुलिस को जांच के क्रम में बुधवार रात को कोलकाता में होने का पता चला.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के प्रतिष्ठित मार्बल व्यव्सायी घनश्याम मित्तल गत 26 अक्टूबर की रात अचानक गायब हो गए थे. धनबाद पुलिस ने उन्हें कोलकाता से सुरक्षित बरामद कर धनबाद ले आई है. व्यवसायी को धनबाद थाने में रखा गया है. व्यव्सायी से पूछताछ की जा रही है.

    गत 26 अक्टूबर को अचानक मार्बल व्यवसायी के गायब होने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी का मामला धनबाद थाने में दर्ज करवाया था. परिजनों ने अपहरण की आशंका पुलिस से जताई थी. गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस लापता व्यवसायी की तलाश में जुटी तो उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन धनबाद स्टेशन पता चला. पुलिस को जांच के क्रम में बुधवार रात को कोलकाता में होने का पता चला. जिसके बाद पुलिस कोलकाता जाकर धनबाद से व्यवसाई को बरामद कर धनबाद लाई.

    पुलिस के मुताबिक गत 26 अक्टूबर को मार्बल व्यवसायी अपने प्रतिष्ठान को बन्द कर कर्मचारी के साथ घर जा रहे थे. लेकिन रास्ते में अपने कर्मचारी को दुकान की चाबी सोंपते हुए घर जाने के लिये कहकर निकल गए. साथ ही यह भी कहा कि अगर लौटने में देर हो जाय तो पुलिस को खबर करने के लिए परिवारवालों को बोल देना. इतना कहकर वह निकल गए.

    कारोबारी ने बताया कि वह कोलकाता ब्लेक डायमंड एक्सप्रेस से कोलकाता आ गए थे. उनका मन भटक रहा था. वह कुछ समझ नहीं पा रहे थे. बहुत निराश चल रहे हैं. इसलिए कुछ गलत भी मन में चल रहा था. हालांकि व्यव्सायी के सुरक्षित मिलने से परिजन खुश नजर आए.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर